होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही पुलिस टीम से मारपीट, वर्दी फाड़ी

नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही पुलिस टीम से मारपीट, वर्दी फाड़ी

फतेहाबाद जिले के जाखल क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने और उनकी वर्दी फाड़ने का समाचार है। इस मामले में पुलिस ने एएसआई अंग्रेज सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवकों की पहचान अंकुश व विपिन निवासी जाखल मण्डी के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस के साथ हुई इस मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस को दी शिकायत में अंग्रेज सिंह ने कहा है कि गत दिवस वे पुलिस टीम के साथ पंजाब बॉर्डर नाके पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान गांव चुडलखुर्द की तरफ से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रूकने का इशारा किया। इस पर बाईक सवार युवकों ने मोटरसाइकिल रोकते ही पुलिस कर्मचारियों के साथ बहस करनी शुरू कर दी और चालक ने वर्दी कर्मचारी का गला पकड़ते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी। इस दौरान पीछे बैठे युवक ने भी गाली-गलौच करना व मारपीट करनी शुरू कर दी।

इस दौरान उक्त युवकों ने अपने कुछ साथियों को भी फोन कर मौके पर बुला लिया वहीं पुलिस टीम ने भी इस बारे जाखल थाना प्रभारी को सूचना दी। सूचना मिलते ही अन्य पुलिस कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों विपिन व अंकुश को तो काबू कर लिया जबकि मौके पर आए उनके अन्य साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पूछताछ में इन युवकों ने अपने साथियों के नाम गोलू, नितिन निवासी जाख मण्डी व दो-तीन अन्य बताए है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर फरार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।


संबंधित समाचार