होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ED ACTION : CBI को संदेशखाली में घुसने क्यों नहीं दिया जा रहा, नेत्री का सवाल

ED ACTION : CBI को संदेशखाली में घुसने क्यों नहीं दिया जा रहा, नेत्री का सवाल

पश्चिम मेदिनीपुर। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के संदेशखाली  (Sandeshkhali) में चुनाव (Election) के दौरान मिले अवैध हथियारों (Waypons) के मामले (Case) में भाजपा अब टीएमसी सरकार को जमकर घेर रही है। हथियारों के मामले में भाजपा ममता सरकार से सवाल दाग रही। इसके साथ ही बंगाल की पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

बंगाल में मेदिनीपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने सवाल करते हुए कहा कि ममता बनर्जी आप पुलिस मंत्री हैं, आपकी पुलिस क्या कर रही थी? सो रही थी क्या? आज पता चला कि ED और CBI को संदेशखाली में घुसने क्यों नहीं दे रहे थे। बंगाल में मिले अवैध हथियारों को लेकर ED और CBI की टीमें लगातार जांच भी कर रही हैं।

डायलॉग बोलना

मेदिनीपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर जमकर पलटवार किया है। अग्निमत्रा पॉल ने इस मौके पर कहा कि किसकी आंखों से आंसू बहेंगे वो जानने के लिए राहुल गांधी थोड़ा इंतजार कर लीजिए। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि आपकी ही सहयोगी ममता बनर्जी कह रही हैं कि पूरे भारत में आपको 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। आप अपनी पार्टी पर ध्यान दीजिए और डायलॉग बोलना थोड़ा कम कीजिए।

बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने अवैध हथियारों की इस घटना के सामने आने पर कहा कि संदेशखाली में पाए गए सभी हथियार विदेशी हैं। आरडीएक्स जैसे विस्फोटकों का इस्तेमाल भयानक राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन सभी हथियारों का इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय आतंकवादियों द्वारा किया जाता है।
 


संबंधित समाचार