होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : मोदी के आने के बाद राजनीति बदली, नड्डा ने की आमजन की बात

LOKSABHA ELECTION : मोदी के आने के बाद राजनीति बदली, नड्डा ने की आमजन की बात

चित्रकूट। भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने मध्य प्रदेश का दौरा (Visit) करते हुए भाजपा सरकार (Government) में देश (India) में हुए कामों का गिनाया। जेपी नड्डा ने चित्रकूट में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल पहले भारत के सामान्य व्यक्ति के मन में घर कर चुका था कि अब कुछ बदलने वाला नहीं है।

जेपी नड्डा ने सामन्य व्यक्ति की बात को कहते हुए कहा कि पहले लोगों के मन में था कि यह तो ऐसे ही चलेगा। राजनीति तो ऐसे ही होती है। यहां तो सब बेईमान हैं। उन्होंने कहा कि साधारण आदमी के मन में राजनीति को लेकर ये विचार बन गए लेकिन पीएम मोदी के आने के बाद भारत की राजनीति में सब कुछ बदल सकता है।

आगे बढ़ाया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल की बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले राजनीति का अर्थ क्या होता था। नड्डा ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति, तुष्टीकरण, भाई को भाई से लड़ाओ, जाति को जाति से लड़ाओ, लेकिन पीएम मोदी ने 10 साल में विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाया और मंत्र रखा, 'सबका साथ सबका विकास'।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने सभी वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम किया है। चित्रकूट धार्मिक नगरी का बात करते हुए नड्डा ने इस स्थान की सराहना की। बता दें कि भाजपा ने इस वर्ष के विधानसभा के चुनाव में चित्रकूट में विजय पाई। इससे पूर्व यह सीट कांग्रेस के खाते में रही। अब सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा काम कर रही है। 
 


संबंधित समाचार