होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : राहुल के लिए खास प्रचार कर रहीं प्रियंका वाड्रा, औवेसी को बताया भाजपा का साथी

LOKSABHA ELECTION : राहुल के लिए खास प्रचार कर रहीं प्रियंका वाड्रा, औवेसी को बताया भाजपा का साथी

रायबरेली। कांग्रेसी नेता (Congress Leader) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Wadra) अपनी पार्टी (Party) के नेता और रायबरेली लोकसभा सीट (Sheet) से प्रत्याशी (Candidate) उनके भाई राहुल गांधी के पक्ष में जनसमर्थन मांगा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं आपको बार-बार बता रही हूं। कि असदुद्दीन औवेसी सीधे तौर पर बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

औवेसी को घेरते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा कि जहां भी भाजपा को अन्य दलों को पीछे धकेलने के लिए किसी को मैदान में उतारने की जरूरत है, वह ऐसा कर रहे हैं। वाड्रा ने कहा कि तेलंगाना चुनाव में ये बात बिल्कुल साफ हो गई है। भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज सीट से टिकट मिलने पर कांग्रसी नेता ने बयान दिया है।

वैसा कुछ नहीं

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यह दिखाता है कि भाजपा की सरकार और उनके नेता महिलाओं के पक्ष में कभी खड़े नहीं हो सकते क्योंकि जब वो महिला ओलंपिक मेडल लेकर आई तब तो प्रधानमंत्री मोदी ने उनको घर बुलाकर उनके साथ चाय पी और फोटो खिंचवाई। जब उसी महिला ने आंदोलन किया और कहा कि मेरे साथ अत्याचार हुआ है तो किसी ने उसको पूछा तक नहीं। आज ये परिस्थिति है कि उनके बेटे को चुनाव में टिकट मिल गया है।

कांग्रेसी नेता वाड्रा ने प्रधानमंत्री के बयान की बात करते हुए कहा कि जो उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने उद्योगपतियों का नाम लेना बंद कर दिया ये सही नहीं है, राहुल गांधी रोज रोज इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं। वाड्रा ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री को सलाह हैं कि पहले हमारे घोषणा पत्र को पढ़ लें फिर टिप्पणी करें। उन्होंने पढ़ा नहीं है उनके जो मन में आता है वो कह देते हैं कि ये लिखा है। जो वे कह रहे हैं वैसा कुछ नहीं लिखा है।
 


संबंधित समाचार