होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABAH ELECTION : मुख्यमंत्री योगी का इंड़ी गठबंधन पर तीखा हमला, पीएम की तारीफ की

LOKSABAH ELECTION : मुख्यमंत्री योगी का इंड़ी गठबंधन पर तीखा हमला, पीएम की तारीफ की

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सीतापुर (Sheetapur) में जनसभा (Public Meeting) को संबोधित करते हुए इंड़ी गठबंधन (Indi Alliance) और बसपा (BSP) पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने इन राजनीतिक दलों पर परिवार के धन इक्कठा करने का आरोप लगाया। योगी अदित्यनाथ इन दिनों उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य प्रदेशों का दौरा करते हुए भाजपा के लिए जनसमर्थन जुटा रहे हैं।

मुख्यमंत्री यागी ने सीतापुर में कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का एक माध्यम होगा ताकि वे अपने परिवार के लिए अधिक से अधिक धन लूट सके लेकिन भाजपा इसलिए सत्ता में आना चाहती है ताकि वह विकसित और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार कर सके। 

स्वर गूंज रहा

मुख्यमंत्री योगी इससे पूर्व उत्तर प्रदेश क ही लखीमपुर खीरी पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। पूरे देश में एक स्वर गूंज रहा है और वो है कि 'फिर एक बार मोदी सरकार'। योगी ने कहा कि मोदी सरकार के बारे में जो ये स्वर गूंज रहा है ये ऐसे ही नहीं है। जनता और जनार्धन कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।

योगी ने कांग्रेसी नेता सैम पित्रोदा के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला । योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के एक कथित बुद्धिजीवी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण अनावश्क है। वे राहुल गांधी के सलाहकार हैं। योगी ने अपने एक बयान में कहा कि देश को 1947 में बांटने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। आजादी के बाद भी जाति, क्षेत्र और भाषा के नाम पर देश को बांटने का पाप कांग्रेस ने किया है। सैम पित्रौदा का ये बयान अत्यंत निंदनीय है और कांग्रेस पार्टी को स्वयं के उन कृत्यों के लिए, जो आज वो सैम पित्रौदा के मुंह से बुलवा रही है, देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस की खतरनाक मंशा को दिखाता है। यह बयान भारत जैसे सनातन देश के 140 करोड़ भारतवासियों को अपमानित करने वाला है। 
 


संबंधित समाचार