होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP GOVERNMENT : सिखों के लिए सरकार का काम, केजरीवाल पर बरसे भाजपा नेता

BJP GOVERNMENT : सिखों के लिए सरकार का काम, केजरीवाल पर बरसे भाजपा नेता

दिल्ली। भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने सिख (Sikkh) समाज के लिए भाजपा की सरकार (Government) में किये गये कामों (Work) को लेकर बयान (Statment) दिया है। नड्डा ने कहा सिख कॉम के लिए अगर किसी ने सही मायने में काम किया तो वो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया, लंबे समय तक वह पंजाब के प्रभारी रहे।

जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब का कोई ऐसा शहर या जिला नहीं है जहां वे गए न हों। उन्होंने कहा कि हम कहते रहे की FCRA का पंजीकरण हो। नड्डा ने कहा कि ये एक बहुत बड़ी तकलीफ थी, जिसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहे लोग भी हमारे सिख समुदाय के लिए ये काम नहीं कर सके।

दिल्ली का नुकसान

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली हाई कोर्ट की टिप्पणी पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक बहुत बड़ा संवैधानिक संकट खड़ा कर दिया है। तिवारी ने कहा कि जेल में जब कोई मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए जाता है तो वे इस्तीफा देता है ताकी प्रदेश का काम चलता रहे, लेकिन उन्हें तो प्रदेश की चिंता ही नहीं है।

भाजपा सांसद तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बच्चों की भलाई के लिए थोडे़ ही सत्ता में आए थे, कोर्ट तक ने कह दिया कि इनकी राजनीतिक रुचि बड़ी है। उन्होंने कहा कि वह अपनी जिद में दिल्ली का नुकसान कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को संवैधानिक रूप से सजा मिलनी चाहिए। केजरीवाल पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी जमकर जुबानी हमला करते हुए निशाना साधा है। 
 


संबंधित समाचार