होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CONGRESS : मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र कहना शर्म की बात, खरगे का बयान

CONGRESS : मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र कहना शर्म की बात, खरगे का बयान

बारपेटा। कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र (Manifesto) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) के बयानों (Statment) पर कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इसे अफवाह बताया है। इसके साथ ही चुनाव में बैलेट पेपर की जगह ईवीएम से ही चुनाव कराने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खरगे ने पल्ला झाड़ते हुए इसे एनजीओ की शिकायत बताया है।

असम दौरे पर आये कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि हमारे घोषणा पत्र के बारे में जो अफवाह फैलाई जा रही है वह गलत है। उन्होंने कहा कि हमारे घोषणा पत्र में सबकुछ गरीबों, युवाओं, किसानों, महिलाओं के लिए है। इसे मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र कहना शर्म की बात है।

वो तो NGO

गुवाहाटी में इससे पूर्व आयोजित पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने आयो कांगेसी नेता खरगे ने कहा कि EVM की अपील उनकी पार्टी की ओर से नहीं की गई है। EVM को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कांग्रेसी नेता ने कहा कि इस तरह का बयान देना पीएम मोदी की आदत है, जो अपील की गई थी वो मेरी पार्टी की ओर से नहीं की गई थी। वो तो NGO और वकीलों ने मिलकर की थी।

बता दें कि ईवीएम से मतदान कराने को लेकर लगी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। विपक्ष के नेता लगातार ईवीएम को लेकर सवाल खड़े किये थे। एक दिन पर्व ही सुप्रीम कोर्ट पर चर्चा करते हुए ईवीएम से हो रहे चुनाव के आप्शन को लेकर स्पष्ट किया है। कांग्रेसी नेता खरगे शनिवार को असम का दौरा करते हुए अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसमर्थन जुटाने पहुंचे।


 


संबंधित समाचार