होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शराब पीने से रोकने पर अपनी मां को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी

शराब पीने से रोकने पर अपनी मां को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी

गुरुगाम। सोहना के रायसीना में शराब पीने से रोकने पर एक युवक ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे गए, लेकिन तक तक देर हो चुकी थी, महिला दम तोड़ चुकी थी। वहीं हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

बता दें की जिला के रायसीना की ढाणी में रहने वाला युवक शराब पीने का आदी था। वह आए दिन घर में कलेश करता रहता था और मां से शराब पीने के पैसे मांगता था। मां ने उसको ऐसा ना करने के लिए समझाया तो बेटे को नागवार गुजरा, बेटे ने अपने कमरे में ही मां को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसी घर पर आए तो वहां का माजरा देख सभी दंग रह गए। महिला के सिर से काफी खून बह चुका था। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

सूचना पाकर भोंडसी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। गांव में महिला का दाह संस्कार कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयोग के जाने वाले डंडे को बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित के गिरफ्तार होने पर ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए भी जुटी है।


संबंधित समाचार