होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UP के जालौन में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

UP के जालौन में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना सामने आई है। नाबालिग छात्रा को अकेला देख दो युवकों ने रास्ते में दबोच लिया और फिर किनारे ले जाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद परिजनों ने इस वारदात की जानकारी उरई कोतवाली पुलिस को दी। जहां पुलिस पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके साथ ही मौके पर से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों गिरफ्तार आरोपी नाबालिग है। पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि बुधवार को छात्रा की मां की तबीयत खराब हो गई थी।

इसके बाद परिजन उसकी मां की इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टर ने उसकी मां को भर्ती कर लिया था। जिसे देखने के लिए रात करीब 12 बजे पीड़िता अस्पताल के लिए निकल गई थी। जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची, तो सड़क पर अंधेरा देखकर छात्रा वापस घर जाने लगी। पीड़िता को अकेला देख दो दरिंदों ने उसे दबोच लिया और वन विभाग के पीछे ले गए। जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि वे गैंगरेप की बात किसी को भी नहीं बताएगी। इसके बाद दोनों आरोपी मौके पर से फरार हो गए। 

पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर तो पहुंच गई, लेकिन उसने खुद के साथ हुए गैंगरेप की बात किसी को भी नहीं बताई। गुरुवार को पीड़िता को परेशान देखकर जब मां ने पूछा, तब पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की बात की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंच गए। जालौन के एसपी ने बताया कि पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार आगे की कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित समाचार