होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : माधवी लता ने ओवैसी को घेरा, मुस्लिम बच्चियों की हालत पर कही बात

LOKSABHA ELECTION : माधवी लता ने ओवैसी को घेरा, मुस्लिम बच्चियों की हालत पर कही बात

हैदराबाद। तेलंगाना (Telengna) में हैदराबाद लोकसभा (Loksabha) क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) माधवी लता (Madhavi Lata) अपने चुनावी प्रतिद्वंदियों के साथ कड़ी जंग (Fight) करती नजर आ रही हैं। हैदराबाद की सीट को लेकर माधवी लता ने एक बार फिर ओवैसी भाईयों को घेरते हुए समस्या का हल नहीं कर पाने का आरोप लगाया है। माधवी ने इस मौके पर गरीब मुस्लिम बच्चियों की शादी दूसरे देशों में कराने की बात भी कही।

माधवी लता ने कहा कि हैदराबाद संसद क्षेत्र में जितनी भी ज़्यादती होती आ रही है लेकिन 40 सालों से जीतने वाले असदुद्दीन ओवैसी या अकबरुद्दीन ओवैसी आज तक एक भी समस्या को हल नहीं कर पाए। माधवी ने कहा कि हमें पता है कि यहां कितने घरों में गरीबी के कारण मुसलमान लड़कियों की शादी दूसरे देशों में करवा दी जाती है। वहां जाने के बाद उनकी क्या हालत होती है ये भी हम सब जानते हैं।

लव जिहाद

भाजपा उम्मीदवार ने ओवैसी भाईयों को लेकर कहा कि आज तक दोनों भाईयों में से किसी ने इस बारे में कोई जांच नहीं की है, न ही सच जानने की कोशिश की है। कितने हिंदू परिवार भी 'लव जिहाद' को लेकर रोते आए हैं, लेकिन उसका भी सच आज तक सामने नहीं आया है। क्या उनकी इस बारे में कोई जांच करवाने की जिम्मेदारी नहीं बनती।

तेलंगाना दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी भी बुधवार को रहे। इस मौके पर पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित विरोधी दलों पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ की कितनी बड़ी मास्टर है तेलंगाना से बेहतर कौन जानेगा। कांग्रेस ने अपनी सबसे बड़ी नेता के जन्मदिन से पहले किसानों का कर्ज़ माफ करने का वादा किया था। मोदी ने कहा कि इन्होंने झूठ बोला या नहीं, अब ये लोग 15 अगस्त तक अपने वादे टाल रहे हैं ताकि लोकसभा का चुनाव खत्म हो जाए फिर वे अपने हाथ ऊपर कर दें, क्या ये आपसे धोखा नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह लोग सनातन को गाली देने वाले लोग हैं। मोदी ने कहा कि आजकल आप देख रहे हैं कि दुनिया में हर तरफ अस्थिरता है, अशांति है, संकट है। ऐसे में क्या देश की कमान ग़लत हाथों में दी जा सकती है। इसलिए देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।
 


संबंधित समाचार