होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM SAINI : मुख्यमंत्री सैनी ने निर्दलीय विधायकों को लेकर कही यह बात, कांग्रेस को घेरा

CM SAINI : मुख्यमंत्री सैनी ने निर्दलीय विधायकों को लेकर कही यह बात, कांग्रेस को घेरा

करनाल। हरियाणा में भाजपा सरकार (BJP Governmet) से अलग होने वाले निर्दलीय विधायकों (MLA) को लेकर सियासत (Politics) तेज हा गई है। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Saini) ने इस मौके पर भाजपा से अलग होने वाले तीन निर्दलीय विधायकों की बात करते हुए कांग्रेस को घेरा है। मुख्यमंत्री सैनी ने निर्दलीय विधायकों का बचाव करते हुए कहा कि वह एक दलदल में फंस गये हैं, लेकिन कांग्रेस की मंशा पूरी नहीं होगी।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तीनों निर्दलीय विधायकों द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही हमारा विश्वास प्रस्ताव हुआ था। कांग्रेस जनता की इच्छाएं पूरी नहीं कर सकती न ही उन्होंने कभी पूरी की है, उनकी अपनी इच्छा पूरी हो सके इसलिए वे कुछ लोगों की इच्छा पूरी करते हैं। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि हमारे विधायक अच्छे हैं, वह दलदल में फंस गए हैं। कांग्रेस की इस प्रकार की फितरत रही है। हरियाणा की राजनीति में बड़ा गुणा भाग लगाया जा रहा है। निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने से भाजपा सरकार पर खतरा मंड़रा रहा है। मुख्यमंत्री सैनी चुनावी गुणा भाग को समझते हुए अपने हर कदम को सटीक तरीके से रख रहे हैं।

मोदी के साथ

तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत का भी बयान सामने आया है। रावत ने अपने बयान में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रेरित हो कर भाजपा को समर्थन देने की बात कही है। इस मौके पर रावत ने यह भी स्पष्ट किया है कि सभी को अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के हक की बात कही है।

निर्दलीय विधायक नयनपाल ने अपने बयान में कहा कि वजह तो बिल्कुल साफ है कि लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद ही विधानसभा चुनाव है। विधायकों को लेकर उन्होंने कहा कि वह मेरे परिवार के सदस्य जैसे हैं लेकिन हर किसी को अपनी राजनीतिक ज़मीन तलाशने का हक है। रावत ने अपने जारी किये गये वीडियो संदेश में कहा कि मेरा मन भाजपा, भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री मोदी के साथ है।
 


संबंधित समाचार