होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RESERVATION ISSUE : मोदी के मंत्री ने विपक्ष को घेरा, आरक्षण मुद्दे पर कही हक मारने की बात

RESERVATION ISSUE : मोदी के मंत्री ने विपक्ष को घेरा, आरक्षण मुद्दे पर कही हक मारने की बात

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के आरक्षण (Reservation) पर दिए गये बयान (Statment) पर भाजपा सरकार (BJP Government) के मंत्री और नेता हमलावर हैं। लालू यादव के मुस्लिम समाज के लोगों को आरक्षण देने की बात भाजपा के दिग्गज नेता इसे कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा दलित, पिछड़ों का हक मारने की बात कह रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार का दौरा करते हुए पटना में बातचीत करते हुए कहा कि इन लोग की मंशा धर्म के आधार पर आरक्षण करने की है। चौबे ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र और कर्नाटक में उनका व्यवहार इस बात को स्पष्ट कर रहा है। ये लोग पिछड़ों, अनुसूचित जाति और अति पिछड़े सभी का आरक्षण धर्म के नाम पर मुसलमानों को देना चाहते हैं।

स्थिति अच्छी

केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा कि इन लोगों की सरकार नहीं बनने वाली है केवल पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। देश में फिर से तीसरी महाशक्ति हम बनने वाले हैं। बता दें कि लालू यादव के इस बयान को लेकर भाजपा ने लोकसभा के चुनाव में पिछड़ो, दलितों के खिलाफ कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर साजिश करने का आरोप लगाया है। इससे पूर्व भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने इस पर इंड़ी गठबंधन को जमकर घेरा।

बिहार की सियासत में प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जान रहे हैं कि इस बार उनका जाना तय है और इस बार बिहार और पूरे देश की जनता तानाशाही सरकार को हटाना चाह रही है। यादव ने कहा कि तीसरे चरण के चुनाव में हमारी स्थिति बहुत अच्छी है। यादव ने कहा कि हमें पूर्णविश्वास है कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।
 


संबंधित समाचार