होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कोरोना, हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को जिताया था खिताब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कोरोना, हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को जिताया था खिताब

कोरोना वायरस ने फिर से अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। संक्रमण के ताज़ा मामले एक बार फिर डराने लगे हैं। इस बीच क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी सचिन ने खुद ट्वीट कर दी है। हालांकि, सचिन के परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

बता दें की कोरोना संक्रमित होने के बाद 47 साल के सचिन तेंदुलकर ने कहा, "हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं।"

हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को जिताया था खिताब

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था। सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे।

इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था।


संबंधित समाचार