होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2024 : शशांक ने गुजरात के हाथों से छीनी जीत, आखिरी ओवर में जीता पंजाब

IPL 2024 : शशांक ने गुजरात के हाथों से छीनी जीत, आखिरी ओवर में जीता पंजाब

IPL 2024 : देशभर में इन दिनों IPL मैच को लेकर लोगों में काफी क्रेज नजर आ रहा हैं.वहीं  बीते दिन ही आईपीएल का 17 वां मुकाबला खेला गया हैं। जिसमें पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए के 17वें मैच का मुकाबला काफी रोमांचक भरा था. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स टीम के लिए शशांक सिंह ने अपनी टीम की लाज बचाई हैं। दरअसल ये वही शशांक सिंह हैं जिसे पंजाब की टीम ने ऑक्शन में खरीने के बाद इसे टीम लेने से मना कर दिया गया था। उसी खिलाड़ी ने अपनी टीम को एक ऐसे मैच में जीत दिलाई है। 

पहली फिफ्टी जमाई :

IPL 2024 :जिसमें लगभग उसकी हार तय थी. बता दें गुजरात के खिलाफ इस मैच में शशांक ने अपने 29 गेंद की पारी में 61 रनों की नाबाद पारी खेली हैं. उन्होंने अपनी इस पारी में 4 छक्के और 6 चौके लगाए हैं।  वहीं इस पारी के बदौलत ही पंजाब टीम ने एक गेंद में 3 विकेट से अपनी जीत हासिल की हैं। गुजरात की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की हैं। जिसमें उन्होंने 20 ओवर में 4 विकेट की नुकसान पर 199 रन बनाए हैं. इसके जवाब में पंजाब टीम ने 19.5 ओवर में 7 विकेट पर अपनी टारगेट हासिल की थी. ऐसे में इस मैच में छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह ने अपनी पारी में 29 बॉल में नाबाद 61 रन बनाई हैं. साथ ही  IPL मैच में उसने पहली फिफ्टी जमाई है.

आखिरी के 3 ओवर मैच जीत :

IPL 2024 :  इसके साथ ही 15 ओवर के बाद पंजाब किंग्स ने 138 रन बना था. हालांकि इस मैच में राशिद खान के द्वारा डाले गए 16वें ओवर में इनके 15 रन आए थे. जिसमें जितेश को उन्होंने आउट किया था. इस साथ ही मोहित शर्मा ने 6 रन बनाए थे। जिसमें से आखिरी के 3 ओवर मैच जीत के लिए 41 रन की जरूरत थी. वहीं गुजरात की टीम के गेंदबाज अगले 2 ओवरों में 34 रन बने थे. जिसके आखिरी ओवर में पंजाब टीम को जीतन एक्के लिए केवल 7 रन की जरूरत थी. इस का अंतिम ओवर रोमांच भरा रहा है. जिसमें शेष एक गेंद बचने पर 3 विकेट से पंजाब की टीम ने IPL मैच के 17वें मैच के मुकाबले में जीत हासिल की हैं।


 


संबंधित समाचार