होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

प्रीति जिंटा ने शशांक सिंह के साथ पोस्ट की सेल्फी, की जमकर तारीफ

प्रीति जिंटा ने शशांक सिंह के साथ पोस्ट की सेल्फी, की जमकर तारीफ

आईपीएल 2024 की नीलामी में शशांक सिंह को पंजाब किंग्स द्वारा चुने जाने पर काफी विवाद हुआ था। मगर, शशांक ने अपनी बल्लेबाजी से सभी आलोचकों को जवाब दिया और गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई।

200 रनों का पीछा करते हुए, शशांक ने सिर्फ 25 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और नाबाद रहे। जब पंजाब किंग्स के टॉप बल्लेबाज फ्लॉप हो गए, तब शशांक ने मोर्चा संभाला और अपनी टीम को जीत की ओर ले गए।

पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने शशांक की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "आज उन बातों के बारे में बात करने का सही दिन है जो नीलामी में हमारे बारे में कही गई थीं। ऐसे हालात में बहुत से लोग अपना आत्मविश्वास खो देते हैं, दबाव में टूट जाते हैं या उनका मनोबल कम हो जाता है ... लेकिन शशांक नहीं!"

प्रीति जिंटा ने आगे कहा, "वह बहुतों से अलग हैं। वह वाकई खास हैं। सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में उनके हुनर की वजह से नहीं बल्कि उनके सकारात्मक रवैये और अदम्य हौसले की वजह से भी। उन्होंने सभी टिप्पणियों, मजाक और आलोचनाओं को बड़े खेल भाव से लिया और कभी हार नहीं मानी।"

"उन्होंने खुद पर भरोसा किया और हमें दिखाया कि वो किस चीज के बने हैं, और इसके लिए मैं उनकी सराहना करती हूं। उनके प्रति मेरी प्रशंसा और सम्मान है। मुझे उम्मीद है कि वह आप सभी के लिए एक उदाहरण बन सकते हैं, जब जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है और चीजें जैसी सोची थीं वैसी नहीं होतीं, क्योंकि मायने नहीं रखता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, बल्कि ये मायने रखता है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं! तो कभी भी खुद पर भरोसा करना न छोड़ें, शशांक की तरह। और मुझे यकीन है कि आप जिंदगी के खेल में मैन ऑफ द मैच होंगे।"

शशांक सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से प्रीति जिंटा और पंजाब किंग्स के सभी प्रशंसकों को खुश कर दिया है। वह निश्चित रूप से युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बन गए हैं।


संबंधित समाचार