होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

#watchvideo: जडेजा ने फैंस के साथ की शरारत, तब धोनी की हुई एंट्री और फिर जो हुआ आंद्रे रसेल से सुना नहीं गया, बंद किए कान

#watchvideo: जडेजा ने फैंस के साथ की शरारत, तब धोनी की हुई एंट्री और फिर जो हुआ आंद्रे रसेल से सुना नहीं गया, बंद किए कान

#watchvideo: इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जहां भी जाते हैं वहां उनके फैंस उनके क्रिकेट रंग में रंग जाते हैं.और वहीं अगर चेन्नई का चेपॉक की बात करे तो वो उनका अपना मैदान था. दरअसल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में एमएस धोनी की एंट्री काफी चर्चों में हैं. ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है धोनी की एंट्री के दौरान चेपॉक पर ऐसा क्या हुआ है कि आंद्रे रसेल को अपने कान बंद करने पड़े गए ? 

वहीं रवींद्र जडेजा ने धोनी की एंट्री से पहले क्या शरारत की? साथ ही उन्होंने  किस तरह से उन्होंने चेन्नई के उनके फैंस को छेड़ने की कोशिश की? बता दें कि जडेजा किए शरारत के वीडियो और रसेल के कान बंद करने के वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

जडेजा ने की शरारत :
 
आपको बता दें कि इन सब की शुरुआत चेपॉक पर धोनी के एंट्री की जो फिल्म दिखाई दी थी। और जिसका असर फिर KKR के खिलाड़ी आंद्रे रसेल पर दिखने लगी। इन सब के बीच इसकी  शुरुआत रवींद्र जडेजा के किए शरारत हुई थी. जडेजा की ‘छेड़खानी’ के बाद मैदान पर आए धोनी दरअसल, मैच के दौरान शिवम दुबे के विकेट गिरने के बाद ठीक जब MS धोनी की एंट्री मैदान पर होने वाली थी. इससे पहले जडेजा ने फैंस के साथ कुछ शरारत की थी. उन्होंने इस दौरान ये छेड़खानी इस दौरान मजाक के तौर पर की थी. वहीं इस दौरान ये हुआ था कि फैंस ये लग रहा था कि अब एमएस धोनी बल्लेबाजी पर जाने वाले है। 

आंद्रे रसेल ने किए कान बंद:

वहीं जानें के लिए आए भी वही थे. लेकिन, इससे पहले जडेजा ने थोड़ी  मजाक करने की सोची। लिहाजा, उन्होंने खुद को ऐसा दिखाया की जैसे धोनी नहीं बल्कि वो ही अभी बल्लेबाजी के लिए जाने वाले हैं. लेकिन वो वापस लौटे और फिर धोनी की एंट्री हुई. धोनी की मैदान पर एंट्री से अब चेन्नई के क्रिकेट फैंस का जोश तो हाई हुआ. लेकिन, उसका असर KKR के खिलाड़ी आंद्रे रसेल पर साफ दिखाई दिया. धोनी के नाम का शोर चेपॉक पर इतनी जोर से गूंज रहा था कि आंद्रे रसेल के मानों कान फट रहे थे. आखिर में उन्हें अपने कान बंद करने पड़े.


संबंधित समाचार