होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धोनी ने कराई कोरोना की जांच, आज आएगी रिपोर्ट

धोनी ने कराई कोरोना की जांच, आज आएगी रिपोर्ट

MS Dhoni : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल एकत्रित किया गया है। एमएस धोनी के लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आज आएगी। महेंद्र सिंह धोनी कोरोना वायरस जांच नेगेटिव आने के बाद एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगने वाले अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे।

बता दें की महेंद्र सिंह धोनी कैंप में शामिल होने के लिए 14 या 15 अगस्त को चार्टेड प्लेन से स्थल पर जाएंगे। आईपीएल (IPL) 2020 इस बार कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेला जाना है, जिसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो जाएगी।

15 अगस्त से सीएसके टीम का कैंप

बता दें की 15 अगस्त से चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ियों के लिए एक छोटा सा अभ्यास कैंप आयोजित किया जाएगा। इसका उद्देश्य टीम के सभी खिलाड़ियों को एक बार फिर साथ लाना है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस कैंप में कई खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले सकते हैं। इसमें रविंद्र जडेजा का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि रविंद्र जडेजा 21 अगस्त को ही टीम के साथ यूएई के लिए रवाना हो जाएगे।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम 2020

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल सभी भारतीय क्रिकेटर्स जल्द टीम के साथ जुड़ेंगे, और सीएसके ही यूएई रवाना होने वाली सबसे पहली टीम होगी। वहीं टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ी भी 1 सितंबर से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इस वर्ष आईपीएल (IPL) 2020 यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा, और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।


संबंधित समाचार