होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट के जरिए कंप्रेशर से पेट में भरी हवा, जानिए क्या है पुरा मामला

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट के जरिए कंप्रेशर से पेट में भरी हवा, जानिए क्या है पुरा मामला

देश के अलग-अलग हिस्सों से आये दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। सख्त कानून होने के बाद भी अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं। इसी बीच एक चौकानें वाला भी मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में हाव भर दी गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गांव के ही तीन लोगों ने मजाक-मजाक में कंप्रेशर से नाबालिग के प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में हवा भर दी।

इसके बाद वे बेहोश हो गया और उसके पेट भी फूल गया। जिसके बाद नाबालिग को कोई देर न करते हुए अस्पताल लेकर जाया गया, जहां आंत फटने से उसकी मौत हो गई। मृतक नाबालिग एक राइस मिल पर काम करता था। इस मामले के संबंध में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली के गुरुनानक राइस मिल का बताया जा है।

कक्षा 9 में पढ़ता था छात्र

रिपोर्ट के अनुसार, 4 मार्च को राइस मिल में कक्षा 9 में पढ़ने वाला नाबालिग छात्र काम करने आया था। वह घर के खर्च में हाथ बंटाने के लिए पिता की जगह राइस मिल पर मजदूरी के लिए गया था।

इसी मिल में उसके गांव के तीन युवक भी काम करते थे। लंच के बाद इनके बीच हंसी मजाक शुरू हो गया। इसी बीच दो लोगों ने नाबालिग को पकड़ लिया और तीसर ने प्राइवेट पार्ट के जरिए उसके पेट में कंप्रेशर से हवा भर दी। जिसके बाद आंत फटने से नाबालिग की मौत हो गई।

इसके बाद नाबालिग के पिता पिता घनश्याम ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। पिता की शियाकत के आधार पर पुलिस ने मिल में काम करने वाले अमित, सूरज और कमलेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने एक आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो अन्य आरोपियों की पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है।


संबंधित समाचार