होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नौकरी के नाम पर युवती को बुलाया, जिसके बाद दिया बलात्कार की वारदात को अंजाम

नौकरी के नाम पर युवती को बुलाया, जिसके बाद दिया बलात्कार की वारदात को अंजाम

दिल्ली में एक युवती से जालसाजी कर बलात्कार का मामला सामने आया है। गाजियाबाद की रहने वाली युवती को नौकरी की जरूरत होने के चलते वह एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक लड़के से दोस्ती कर ली। उसके बाद उस लड़के ने युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार के वारदात को अंजाम दिया। युवती की शिकायत पर शाहीन बाग के रहने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने 2 दिन पहले गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद की रहने वाली युवती को नौकरी की जरूरत थी, इसलिए उसे कहीं से इस व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में पता चला और वह इस ग्रुप से जुड़ गई। ग्रुप के एक सदस्य ने युवती को नौकरी दिलवाने के नाम पर उसे बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बयान पर शाहीन बाग में रहने वाले आरोपी सिद्दकी सबीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी बिहार का रहने वाला है। वह पढ़ा-लिखा है और अच्छी जगह नौकरी भी किया करता था पर लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई और जिसकी वजह से वह क्राइम करने पर आमद हो गया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ के आधार पर उस व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में भी पता लगाने में जुट गई है।


संबंधित समाचार