होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पटाखे जलाने की आड़ में कार्पोरेशन के कथित कर्मचारियों ने की फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पटाखे जलाने की आड़ में कार्पोरेशन के कथित कर्मचारियों ने की फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दिल्ली-एनसीआर में दिवाली वाले दिन जमकर आतिशबाजियां हुई है। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने कुछ ऐसा किया है। जिसे आप जानकर हैरान हो जाएंगे। गाजियाबाद के बिजली घर में पावर कार्पोरेशन के कथित कर्मचारियों ने पटाखे जलाने की आड़ में फायरिंग की। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाई है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद पॉवर कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों ने राजनगर बिजलीघर में पिस्टल से फायरिंग की है।

इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। बारी-बारी से युवक फायरिंग कर रहे है। वीडियो देखने पर यही लग रहा है कि ये युवक दिवाली पर फुट रहे पटाखों की आड़ में फायरिंग को अंजाम दे रहे है। बिना किसी डर के की गोली किसी भी शख्स को लग सकती है। वहीं गाजियाबाद पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई भी खबर नहीं आई है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। जबकि पुलिस की ओर से अभी भी इस मामले में कार्रवाई का इंतजार है।

54 सैकेंड की वीडियो में 2 राउंड फायरिंग

यह वायरल वीडियो 54 सैकेंड की है। वहीं इस वीडियो में 3 युवक नजर आ रहे है। जो दो युवक बारी-बारी से दो राउंड फायरिंग कर रहे है। वहीं एक युवक इस पूरे कार्यक्रम की वीडियो बनाने में व्यस्त नजर आ रहा है। वीडियो में युवक एक दूसरे का नाम भी लेते हुये नजर आ रहे है। फिर भी पुलिस प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। आस-पास की आती आवाज से भी पता चल रहा है कि गाजियाबाद का ये बिजली घर एक कॉलोनी में जहां लोग पटाखे फोड़ रहे है। ऐसे में किसी भी हादसे को न्योता दिया जा सकता था। लेकिन भाग्यवश गोली किसी को लगी नहीं।


संबंधित समाचार