होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : बुजुर्गों का खर्च भी उठायेगी मोदी सरकार, विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला

PM MODI : बुजुर्गों का खर्च भी उठायेगी मोदी सरकार, विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला

अररिया। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने बिहार (Bihar) का दौरा (Visit) करते हुए विपक्षी गठबंधन (Indi Alliance) पर जमकर बरसे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों से वोट (Vote) ड़ालने की अपील करते हुए बुजुर्गों (Old Pershon) का खर्च अपनी सरकार में उठाने की भी घोषणा की। विपक्ष को घरेत हुए पीएम मोदी ने कहा कि RJD, कांग्रेस के INDI गठबंधन को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की परवाह है। ये वह लोग हैं जिन्होंने दशकों तक बैलट पेपर के बहाने गरीबों का अधिकार छीना।

विपक्ष की सरकारों की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले पोलिंग बूथ, बैलट पेपर लूट लिए जाते थे। जब गरीबों को EVM की ताकत मिली है तो चुनाव के दिन लूट करने वालों से बर्दाश्त नहीं हो रहा था। इसलिए वे EVM को हटाना चाहते हैं, लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए।

हक मुसलमानों का

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को लेकर कहा कि इन्होंने यहां तक झूठ फैलाया कि कभी डॉ. मनमोहन सिंह ने ऐसा कहा ही नहीं था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन आज डॉ. मनमोहन सिंह का एक और पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वे वही कह रहे हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। यह वीडियो सामने के बाद कांग्रेस और उनके पूरे इकोसिस्टम को जैसे सांप सूंघ गया।

मोदी ने देश के बुजुर्गों की बात करते हुए कहा कि मैं एक नई योजना आपके पास लाया हूं। हर परिवार के 70 वर्ष से ज्यादा की उम्र वाले बुजुर्ग माता-पिता के इलाज का खर्चा अब उनके संतानों को नहीं करना पड़ेगा, यह खर्चा उनका यह बेटा करेगा। 
 


संबंधित समाचार