होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TMC : ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने की मांग, हथियारों पर अधिकारी के सवाल

TMC : ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने की मांग, हथियारों पर अधिकारी के सवाल

संदेशखाली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) का संदेशखाली (Sandeshkhali) क्षेत्र एक बार फिर सुर्खियों में है। लोकसभा चुनाव (Election) के दौरान यहां पर मिले विदेशी हथियार (Vaypons) सहित अन्य घातक हथियारों ने प्रशासन (Administration) पर बड़े सवाल खडे कर रहे हैं। बंगाल में विपक्ष के नेता हथियारों के मिलने पर टीएमसी सरकार को घेर रहे हैं।

बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने इस घटना के सामने आने पर कहा कि संदेशखाली में पाए गए सभी हथियार विदेशी हैं। आरडीएक्स जैसे विस्फोटकों का इस्तेमाल भयानक राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन सभी हथियारों का इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय आतंकवादियों द्वारा किया जाता है।

गोला-बारूद बरामद

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जुबानी हमला करते हुए भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने और ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने की मांग करता हूं। विपक्ष के इस रैवये से ममता सरकार के मंत्री भी घटना को लेकर अपनी तरह से सफाई देने में जुटे हैं। संदेशखाली की इस घटना को लेकर भाजपा एक बार फिर मुद्दा बनाने को तैयार है।

बता दें कि संदेशखाली के अगरहाटी गांव की यह घटना है। जहां पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों के खिलाफ हिंसा से संबंधित एक मामले में संदेशखाली में तलाशी के दौरान CBI ने विदेशी निर्मित पिस्तौल और रिवॉल्वर सहित बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। जांच एजेंसियां इस मामले में अभी और भी तलाशी कर रही हैं। इस घटना से एक बार फिर संदेशखाली क्षेत्र देशभर में सुर्खियों में बना है। बंगाल में विपक्ष इस तरह की घटनाओं को लेकर लगातार ममता सरकार से सवाल कर रहा है।
 


संबंधित समाचार