ब्रेकिंग न्यूज़
  • Arjun Singh In TMC: सांसद पद से इस्तीफा न देने पर अर्जुन सिंह का बड़ा बयान, बीजेपी पर कसा तंज
  • 8 घंटे चले रेस्क्यू के बाद भी नहीं बची बोरवेल में गिरे ऋतिक की जान, अस्पताल में हुई मौत
  • पीएम मोदी क्वाड लीडर्स समिट में भाग लेने टोक्यो पहुंचे, भारतीय प्रवासियों ने किया स्वागत
  • दिल्ली-NCR और यूपी में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश, पेड़ रोड पर गिरे, फ्लाइट्स प्रभावित
  • कश्मीर आईजीपी बोले- श्रीनगर पुलिस ने TRF के 2 स्थानीय हाईब्रिड आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश

  • CM शिवराज PM मोदी से मिले, इन्वेस्टर्स समिट की तारीख बदली, अब 7 व 8 जनवरी को आयोजन

    CM शिवराज PM मोदी से मिले, इन्वेस्टर्स समिट की तारीख बदली, अब 7 व 8 जनवरी को आयोजन

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को सुबह 11.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की। उन्होंने मध्यप्रदेश में चल रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रधानमंत्री को दी। इसके साथ ही साथ प्रवासी भारत दिवस का आयोजन मप्र में आयोजित करने का आग्रह किया। इसके बाद तय हो गया कि मध्यप्रदेश में अब इन्वेस्टर समिट 7 व 8 जनवरी को इंदौर में होगी। इसके बाद 9 जनवरी को प्रवासी भारतीय दिवस आयोजित किया जाएगा।

    और भी...

  • भोपाल में बुजुर्ग मां बाप को सता रहे बच्चे:बंगले की मालकिन बुजुर्ग मां किराये के मकान में रहने मजबूर

    भोपाल में बुजुर्ग मां बाप को सता रहे बच्चे:बंगले की मालकिन बुजुर्ग मां किराये के मकान में रहने मजबूर

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल शहर में बुजुर्ग मां बाप को सताने वालों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही ह, हालांकि यह अच्छी बात है कि इन बुजुर्गों को एसडीएम कोर्ट से राहत भी मिल रही है। हालात यह है कि जिंदगी भर कमाकर अपने बच्चों को पैरों पर खड़ा करने के बाद यह बच्चे ही मां बाप को घर से बेदखल कर रहे है। कहीं बंगले की मालकिन बुजुर्ग को किराये के कमरे में रहना पड़ रहा है, तो कहीं सरकारी नौकरी से रिटायर हुए पिता को बेटे घर से बेदखल करने पर अड़े हुए हैं।

    और भी...

  • मीनाक्षी लेखी का संकेत: नहीं खुलेगा सोमेश्वर महादेव का ताला, अब क्या होगा साध्वी उमा के संकल्प का,

    मीनाक्षी लेखी का संकेत: नहीं खुलेगा सोमेश्वर महादेव का ताला, अब क्या होगा साध्वी उमा के संकल्प का,

    जैसी की संभावना थी, वही होता दिख रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री साध्वी उमा भारती ने संकल्प ले रखा है कि वे तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगी जब तक सोमेश्वर महादेव मंदिर का ताला नहीं खुल जाता। दूसरी तरफ भोपाल दौरे पर आईं केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने संकेत दिया है कि मंदिर का ताला सरकार नहीं खोलेगी बल्कि मंदिर को संरक्षित रखा जाएगा। सवाल यह है कि अब उमा के संकल्प का क्या होगा, जाे उन्होंने बिना सोचे - समझे रामनवमी के अगले दिन ले डाला था।

    और भी...

  • फोटो ग्राफर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

    फोटो ग्राफर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

    शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित सिलावटपुरा में शनिवार रात एक फोटो ग्राफर ने फांसी लगा ली। परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोटो ग्राफर का शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जिस कमरे में फांसी लगाई गई है उसे सील कर दिया गया है। पुलिस पीएम के बाद कमरे की तलाशी लेगे। प्रारंभिक निरीक्षण में पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

    और भी...

  • उज्जैन में कल से शुरू हो रहे वर्ष प्रतिपदा नए वर्ष पर होंगे कई कार्यक्रम

    उज्जैन में कल से शुरू हो रहे वर्ष प्रतिपदा नए वर्ष पर होंगे कई कार्यक्रम

    विक्रम संवत 2079 के प्रारंभ में नव संवत्सर को इस वर्ष बाबा महाकाल की नगरी में उज्जैन का गौरव दिवस मनाया जाएगा। इस दिन 2 अप्रैल को चैत्र नववर्ष प्रतिपदा पर 9 दिवसीय विक्रमोत्सव का समापन भी होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समापन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। शिप्रा नदी तट पर प्रसिद्ध संगीतकार कैलाश खेर अपने बैंड 'कैलासा' के साथ सुमधुर सांगीतिक प्रस्तुति देंगे।

    और भी...

  • नरोत्तम का आरोप- नहरों मे पानी की जगह पैसा बहाया कमलनाथ सरकार ने जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई

    नरोत्तम का आरोप- नहरों मे पानी की जगह पैसा बहाया कमलनाथ सरकार ने जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई

    भोपाल । प्रदेश के गॄहमंत्री डाँ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ सिर्फ विश्वासघात किया। उनके शासनकाल मे बिना काम के ठेकेदारों को एडवांस भुगतान कर करोड़ों रूपये का घोटाला किया है। नहरों में पैसा बहा दिया और पानी सुखा दिया। अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए डाँ. मिश्रा ने कहा कि ईओडब्ल्यू में प्रकरण रजिस्टर्ड हो गया है। जांच मे जो भी नाम आएगा ,उसके खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी । इसमें किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा ।

    और भी...

  • किशनगंज के पिगडंबर में हुआ बवाल, भाजपा नेता के बेटे की हत्या आरोपियों के निर्माण पर चला बुलडोजर

    किशनगंज के पिगडंबर में हुआ बवाल, भाजपा नेता के बेटे की हत्या आरोपियों के निर्माण पर चला बुलडोजर

    इंदौर के पास बुधवार को देर रात किशनगंज के पिगडंबर में दो पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि भाजपा नेता के भाई सुजीत ठाकुर की हत्या हो गई। बवाल के बाद गुस्साएं लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। ट्रकों व अन्य वाहनों में तोड़फोड़ की गई। अन्य लोगों के साथ मीडिया कर्मियों तक को पीटा गया। भारी मात्रा में पहुुंचे पुलिस बल को जाम खुलवाने के लिए अश्रुगैस तक का प्रयोग करना पड़ा। इधर प्रशासन आरोपियों के खिलाफ सुबह से ही हरकत में आया और उनके निर्माणों पर बुलडोजर चला कर गिरा दिया गया।

    और भी...

  • IAS नियाज ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान को घेरा, नरोत्तम बोले- मर्यादा लांघ रहे नियाज

    IAS नियाज ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान को घेरा, नरोत्तम बोले- मर्यादा लांघ रहे नियाज

    'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर लगातार ट्वीट कर आईएएस नियाज खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिर उन्होंने दो ट्वीट किए है। इनमें उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान को घेरा है। आमिर ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की थी। दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि नियाज खान मर्यादा लांघ रहे हैं। इस मसले पर उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

    और भी...