ब्रेकिंग न्यूज़
  • IAS प्रियंका शुक्ला समेत 4 कलेक्टर को मिलेगा अवॉर्ड
  • फ्रांस के प्रेसिडेंट मैक्रों का भारत दौरा
  • छत्तीसगढ़ में 13 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर
  • छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग ने फिर दी दस्तक

मध्य प्रदेश

  • DIG सचिन अतुलकर : पहले बनाई IPS सचिन अतुलकर की फेक ID, महिला को फंसा, फिर किया रेप

    DIG सचिन अतुलकर : पहले बनाई IPS सचिन अतुलकर की फेक ID, महिला को फंसा, फिर किया रेप

    मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक फर्जी आईडी बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। हैरानी की बात तो यह है कि टीकमगढ़ के आरोपी ने डीआईजी सचिन अतुलकर के नाम से फर्जी आईडी बनाई थी। युवक ने आईडी के माध्यम से महिला से संपर्क किया और उसे झांसे में लेकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाद दे डाला। 

    और भी...

  • मामा का घर : दिल्ली में जमे शिवराज, मामा के घर में समर्थकों कर रहे इंतजार

    मामा का घर : दिल्ली में जमे शिवराज, मामा के घर में समर्थकों कर रहे इंतजार

    मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मोदी सरकार में कृषि और पंचायत ग्रामीण विकास मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है। मंत्री बनने के बाद से शिवराज दिल्ली में जमे है और अपने मंत्रालय के कामकाज को बारीकी से समझ रहे है। वे अधि​कारियों के साथ बैठके भी कर रहे है। शिवराज सिंह दिल्ली में करीब पिछले 10 से 12 दिनों डटे है तो वही दूसरी ओर राजधानी भोपाल में स्थित मामा का घर में उनके समर्थक उनका इंतजार कर रहे है। 

    और भी...

  • राज्यसभा उपचुनाव : एक अनार कई बीमार, 5 नाम आए सामने?

    राज्यसभा उपचुनाव : एक अनार कई बीमार, 5 नाम आए सामने?

    मोदी सरकार में गुना लोकसभा सीट से नव निर्वाचित सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंन्द्रीय मंत्री बनाया गया है। सिंधिया अब सूचना प्रसारण मंत्रालय का प्रभार संभालेंगे। सिंधिया के मंत्री बनने के बाद अब वे राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश से राज्यसभा सांसद है। सिंधिया के बाद बीजेपी को राज्यसभा सीट मिलना तय है। राज्यसभा जाने के लिए बीजेपी में कई नेताओं ने लाबिंग शुरू कर दी है।

    और भी...

  • ग्वालियर न्यूज : ग्वालियर की रहस्यमयी महिला?, बुलाती है मगर जाने का नहीं

    ग्वालियर न्यूज : ग्वालियर की रहस्यमयी महिला?, बुलाती है मगर जाने का नहीं

    बुलाती है मगर जाने का नहीं, जी हां ऐसा ही कुछ बीते दिनों एमपी के ग्वालियर शहर की एक कॉलोनी में हुआ, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ। वीडियो एक रहस्मयी महिला का है। वीडियों और घटनाओं को लेकर लोग डरे हुए है। रात के समय लोग अपने घरो से निकलने में कतरा रहे है। क्योंकि रात के अंधेरे में एक महिला निकलती है और घरो की घंटी बजाती है। जब कोई दरबाजा नहीं खोलता तो रोने लगती है और अजीब आवाजे निकालने लगती है। 

    और भी...

  • निगम मंडल नियुक्तियों की आस में बैठे भाजपा में आए कांग्रेसी, कब मिलेगा पद?

    निगम मंडल नियुक्तियों की आस में बैठे भाजपा में आए कांग्रेसी, कब मिलेगा पद?

    मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावों खत्म हो चुके है। देश में एनडीए की गठबंधन सरकार बन चुकी है। मंत्री शपथ लेने के बाद मंत्रालयों का प्रभार भी संभालने लगे है। बीजेपी जो चाहती थी उसने रणनीति के तहत सब कुछ पा लिया, लेकिन मध्यप्रदेश कांग्रेस से भाजपा में आए नेता अब भाजपा में पद मिलने की आस लगाने लगे है। भाजपा के हो चुके कांग्रेसियों की निहागे अब निगम मंडल में होने वाली नियुक्तियों पर टीकी हुई है। 

    और भी...