होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग और थिएटर के जरिए T20 World Cup का उठा सकते हैं लुत्फ, बस करना होगा ये काम

लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग और थिएटर के जरिए T20 World Cup का उठा सकते हैं लुत्फ, बस करना होगा ये काम

खेल। लंबे समय से इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमी (Cricket Fans) आज से अपने पसंदीदा खेला का लुत्फ उठा पाएंगे। दरअसल आज से आईसीसी टी20 वर्ल्डकप 2021 (t20 World Cup 2021) का आयोजन हो रहा है। इस दौरान टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में ओमान और पापुआ न्यू गिनी (Oman vs Papua new guinea ) के बीच खेला जाएगा। इसके बाद शाम 7.30 बजे से बांग्लादेश और स्कॉटलैंड (Bang vs Scot) के बीच मुकाबला होगा।

वहीं भारत के अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। लेकिन आप जानते हैं कि भारत में टी20 वर्ल्डकप के मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं।

भारत में उठा सकते हैं लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ

भारत में टी20 वर्ल्डकप का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क के चैनलों पर होगा। भारतीय उपमहाद्वीप श्रीलंका, भूटान, बांग्लादेश और मालदीव के अलावा अन्य देशों में भी इसी नेटवर्क पर इन मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट दिखाया जाएगा। फैंस स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 2 हिन्दी के चैनल्स पर सभी मैचों का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। इसके अलावा आप डिज्नी हॉटस्टार ऐप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

थिएटर में उठा सकते हैं मैच का लुत्फ

इस साल भारतीय क्रिकेट फैंस थिएटर में भी टी20 वर्ल्डकप के मुकाबलों का लुत्फ उठा सकेंगे। दिल्ली, मुंबई, पुणे और अहमदाबाद समेत 35 शहरों के 75 सिनेमाघरों में टी20 वर्ल्ड कप के मैच बड़े पर्दे पर दिखाए जाएंगे।


संबंधित समाचार