होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

बगरू। राजस्थान के बगरू थाना इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पति शराब का आदि था और नशे में पत्नी को गाली गलौच देता था और मारपीट भी करता था। इससे परेशान होकर पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि शायद आप सोच भी न सकें। पत्नी ने हथोड़े से पति पर इतने वार किए उसने दम तोड़ दिया। यही नहीं हत्या के बाद वारदात को छिपाने के लिए घर वालों को पति के एक्सीडेंट में मरने की सूचना दे दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ममता देवी (28) जयपुर जिले में फागी तहसील स्थित भगवत सिंहपुरा की रहने वाली है। जो जयपुर में अपनी पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। हत्या के बाद ममता अपने पति का शव मंगलवार को गांव ले गई थी। इस बीच जयपुर में महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर मौत पर संदेह जताया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। तब कमरे में दीवारों पर खून के छींटे लगे हुए नजर आए। इसके बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर अंतिम संस्कार को रुकवाया। शव का पोस्टमार्टम करवाया। जिसमें कई गहरी चोटें सामने आई। इसके बाद मृतक के भाई ताराचंद बैरवा की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

आए दिन दोनों के बीच होता था झगड़ा

पूछताछ में सामने आया कि ममता और उसका पति सूरजमल बैरवा यहां जयपुर के बगरु इलाके में बेगस रोड पर दरसुलिया बस्ती में अपने लिए एक कमरे का निर्माण कार्य करवा रहे थे। इस दौरान पति-पत्नी पड़ोसी कमलेश बैरवा के घर में रह रहे थे। सूरजमल को शराब की आदत थी। ऐसे में आए दिन उसका पत्नी ममता से झगड़ा होता था।


संबंधित समाचार