होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : प्रधानमंत्री पद के लिए INDI गठबंधन से सवाल, अमित शाह का बिहार दौरा

LOKSABHA ELECTION : प्रधानमंत्री पद के लिए INDI गठबंधन से सवाल, अमित शाह का बिहार दौरा

बिहार। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Saha) बिहार (Bihar) का दौरा (Visit) करते हुए बेगुसराय (Begusaray) के झंझारपुर (Ganghapur) में एक सार्वजनिक बैठक (Meeting) को संबोधित किया। इस मौके पर अमित शाह ने जतना से जातिवाद को खत्म करने की अपील करते हुए विरोधी दलों के नेताओं पर तीखा हमला किया। मंत्री शाह ने केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की बात करते हुए भाजपा सरकार के काम गिनाये।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है बिहार में 'जातिवाद' को खत्म करना और योग्यता के आधार पर राजनीति की शुरुआत करना। शाह ने कहा कि पीएम मोदी की जीत निश्चित है, ऐसा होने वाला नहीं है लेकिन अगर ये 'घमंडिया गठबंधन INDI गठबंधन की जीत हुई, तो PM कौन बनेगा।

मोदी को आशीर्वाद

अमित शाह ने सवाल करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या वे लालू यादव को प्रधानमंत्री बना सकते हैं, क्या स्टालिन या ममता बनर्जी इस देश को संभाल सकते हैं, क्या आप 'राहुल बाबा' के बारे में भी सोच सकते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का क्या क्या देशहित में मतलब है इसकों लेकर बिहार के साथ ही देश की जनता को समझाया। 

बिहार में 'जातिवाद' के हावी को लेकर अमित शाह ने विरोधी नेताओं की नीति और नियती की बात भी जनता से की। इस मौके पर कंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता हमें वोट नहीं देती है, जनता विकास, राष्ट्रवाद, PM मोदी के लिए वोट देती है। गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय की जनता ने 2014 में भी और 2019 में भी PM मोदी को आशीर्वाद दिया और 2024 में भी PM मोदी को आशीर्वाद देगी।
 


संबंधित समाचार