होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : स्मृति के रोड़ शो में मोहन, अमेठी से भाजपा का नामांकन दाखिल

LOKSABHA ELECTION : स्मृति के रोड़ शो में मोहन, अमेठी से भाजपा का नामांकन दाखिल

अमेठी। केंद्रीय मंत्री (Minister) और अमेठी (Amethi) से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) स्मृति ईरानी (Smirit Irani) ने अपना नामांकन (Ragestration) पत्र दाखिल करने से पहले एक रोड शो (Road Show) करती नजर आईं। इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी मौजूद रहें। 

उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने इस मौके पर जनता से बात करते हुए कहा कि आपने हम सबकी शोभा बढ़ाई है और अब आप अपना आर्शीवाद दें। स्मृति ने कहा कि अमेठी से ऐसा बिगुल बजे की इसकी गुंजन पूरे विश्व में हो, अमेठी फिर तैयार है कि अबकी बार फिर मोदी की सरकार।

भगवान कृष्ण

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस अवसर पर कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को घेरा। मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि कांग्रेस का कोई प्रत्याशी यहां नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम पड़ा है बड़ी संख्या में यहां यदुवंशी भी रहते हैं। मैं सभी यदुवंशियों से कहना चाहता हूं आप सब भाग्यशाली हो, 5 हजार साल पहले भी भगवान कृष्ण ने धर्म के लिए पूरा जीवन कुर्बान किया था। पूरे जीवन धर्म की लड़ाई लड़ी। आज हमारे सामने पुनः वो समय आया है। जब भगवान राम का आनंद आया है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का अमेठी पहुंचना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के वोट प्रतिशत में इजाफा कर सकता है। भाजपा अमेठी में फिलहाल मजबूती स्थिति में मानी जा रही है। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी भी यहां से अपना नामांकन भर सकते हैं। चर्चा है कि एक मई को राहुल गांधी अमेठी पहुंच सकते हैं। हालांकि इस खबर पर कांग्रेस की ओर से अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
 


संबंधित समाचार