होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABAH ELECTION : देश को मिला मजबूत नेतृत्व, शाह का INDI गठबंधन पर हमला

LOKSABAH ELECTION : देश को मिला मजबूत नेतृत्व, शाह का INDI गठबंधन पर हमला

दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Minister Saha) ने कांग्रेस (Congress) को घेरते हुए मोदी सरकार (Modi Government) के बेहतर कामों (Work) की बात (Talk) कही है। अमित शाह ने कहा कि इस देश ने 3 दशक तक अस्थिरता की कीमत चुकाई है। 3 दशक तक अस्थिर सरकार चली, निर्बल प्रधानमंत्री चले। 10 साल से देश को एक मजबूत नेतृत्व मिला है, स्थिरता मिली है।

INDI गठबंधन पर जुबानी हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि INDI गठबंधन अगर यह कहता है कि एक साल शरद पवार, एक साल ममता बनर्जी, एक साल एम के स्टालिन और कुछ बचेगा तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएंगे। इस तरह से देश नहीं चलता है। शाह ने कहा कि मैं देश की जनता को मनपूर्वक अपील करना चाहता हूं कि कोई संभावना है ही नहीं लेकिन अगर INDI गठबंधन को बहुमत मिलता है तो देश की जनता जरूर सोचे इसका प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

कोटा काटा

इससे पहले भी अपने बयानों में अमित शाह ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के बयान पर कहा कि राहुल गांधी निराधार झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। भाजपा की सरकार इस देश में 10 साल से चल रही है और दोनों बार पूर्ण बहुमत की सरकार रही है। शाह ने कहा कि अगर भाजपा की मंशा होती कि आरक्षण को खत्म करना है, तो हो चुका होता। बल्कि नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के दलित, पिछड़े और आदिवासी भाई-बहनों को गारंटी दी है कि जब तक भाजपा है, आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता है।

अमित शाह ने कहा कि मैं आज देश की जनता को कहना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा SC-ST और OBC के आरक्षण पर हमले किए हैं। कर्नाटक में उनकी सरकार आई, 4 प्रतिशत अल्पसंख्यक आरक्षण किया, किसका कोटा काटा। उन्होंने कहा कि OBC आरक्षण में कटौती की गई। आंध्र प्रदेश में उनकी सरकार आई, वहां भी उन्होंने 5 फीसदी अल्पसंख्यक आरक्षण किया। मंत्री शाह ने कहा कि मैं देश की जनता को फिर से 'मोदी की गारंटी' की याद दिलाना चाहता हूं कि जब तक भाजपा राजनीति में है SC-ST और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कुछ नहीं होने देगी, ये मोदी की गारंटी है।
 


संबंधित समाचार