होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABH ELECTION : सांस लेते हैं तो नोटिस आ जाता है, आप नेताओं के बड़े आरोप

LOKSABH ELECTION : सांस लेते हैं तो नोटिस आ जाता है, आप नेताओं के बड़े आरोप

दिल्ली। तिहाड़ जेल (Tihad Jail) में बंद दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejariwal) का बचाव करते हुए आम आदमी पार्टी (Aap Party) के नेता (Leader) भाजपा पर आरोप मढ़ रहे हैं। इसके साथ ही  इंड़ी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दल के नेताओं के इस्तीफे पर नेता अपने अपने बयान दे रहे हैं। 

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष रहे अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारी गठबंधन सहयोगी है और उनकी पार्टी का यह आंतरिक मामला है, मुझे लगता है कि वह ही इस बारे में बोलें तो ज्यादा बेहतर होगा।

रोका जाता है

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बात सिर्फ इत्तेफाक़ नहीं हो सकती कि जब देश में सबसे बड़े चुनाव हैं, प्रधानमंत्री को चुनने का चुनाव हो रहा है, चुनाव आयोग द्वारा आचार-संहिता की घोषणा की जा चुकी है। भारतद्वाज ने कहा कि उसके पांच दिन के अंतराल में देश की मुख्य, राष्ट्रीय विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को एक झूठे मुकदमे में गिरफ्तार किया।

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि ED और CBI इस मामले में पिछले 2 साल से जांच कर रही है। इनके पास कोई ऐसा सबूत नहीं है जिसमें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साक्ष्य हों, ये सीधा-सीधा देश की प्रजातांत्रिक प्रणाली पर हमला है। आप नेता आतिशी ने इस मौके पर कहा कि तानाशाही सरकारों में विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जाता है। आज यही हुआ है, भाजपा के एक और हथियार, चुनाव आयोग ने इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है। आतिशी ने कहा कि चुनाव आयोग को भाजपा द्वारा रोज़ आचार संहिता का उल्लंघन नहीं दिखता लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता सांस तक लेते हैं तो नोटिस आ जाते हैं।
 


संबंधित समाचार