होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PBKS vs RCB: जल्द आउट होने के बाद मैदान पर ही रो पड़े विराट कोहली, वायरल हुई-Video

PBKS vs RCB: जल्द आउट होने के बाद मैदान पर ही रो पड़े विराट कोहली, वायरल हुई-Video

खेल। क्रिकेट के मैदान पर जब भी शानदार बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाजों का नाम लिया जाता है, उनमे एक नाम विराट कोहली (Virat Kohli) का ज़रूर होता है। क्योंकि इस बल्लेबाज को क्रिकेट में रन मशीन के नाम से विश्व भर में जाना जाता है। लेकिन पिछले लंबे समय से खराब प्रदर्शन कर रहे कोहली इस वक्त सवालों के घेरे में खड़े हैं। लगातार फैंस उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं।

बता दें कि, कोहली के बल्ले से पिछले 3 सालों में एक भी शतक नहीं निकला। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान अपने फैंस को निराश किया है। आइए जानें क्या है वजह। 

 

एक बार से किया फैंस को निराश

गौरतलब है कि, आईपीएल में कल यानी 13 मई को पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS vs RCB) के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी की तरफ से टीम के कप्तान और विराट कोहली मैदान पर पारी का आगाज करने उतरे। इस पारी की शुरुआत में तो ऐसा लग रहा था की स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आज अपने पुराने रंग में नजर आने वाले हैं। लेकिन वह इस मैच में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और आउट हो गए। जिसके बाद वह बीच मैदान पर ही भावुक नजर आए। इनता ही नहीं उनकी आँखों से आंसू भी झलक रहे थे। जिसके बाद कोहली की ये रोने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुकाबले का हाल

कल यानी 13 मई को आईपीएल में आरसीबी और पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब ने पहले खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 209 रन जड़े। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब हुई और टीम इस मैच को 54 रनों से हार गई।


संबंधित समाचार