होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मोस्ट वांटेड आरोपी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता, एनडीपीएस एक्ट मामलों में था शामिल

मोस्ट वांटेड आरोपी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता, एनडीपीएस एक्ट मामलों में था शामिल

सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एनडीपीएस एक्ट मामलें में मोस्ट वांटेड आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान दीप सिंह उर्फ बब्बी पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी पन्नीवाला मोरिकां जिला सिरसा के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली के सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर राजस्थान के रायला क्षेत्र में दबिश देकर आरोपी दीप सिंह उर्फ बब्बी को काबू किया। डबवाली सीआईए प्रभारी ने बताया कि बीती 21 अप्रैल 2020 को जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने शहर डबवाली क्षेत्र से स्कोर्पियो व बुलेरो गाड़ियों से पांच क्विंटल 18 किलो चूरापोस्त बरामद किया था और इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी दीप सिंह उर्फ बब्बी के खिलाफ चार मामले मादक पदार्थ अधिनियम व एक मामला जानलेवा हमला करने सहित पांच मामले दर्ज है जिसमें से तीन मामले शहर डबवाली व दो मामले सदर डबवाली में दर्ज है। सीआईए डबवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पुलिस हिरासत हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी दीप सिंह उर्फ बब्बी से चूरापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उन्हे भी गिरफ्तार किया जाएगा।


संबंधित समाचार