होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : मंत्री राजनाथ का रोड़ शो, मुख्यमंत्री योगी का राहुल पर निशाना

LOKSABHA ELECTION : मंत्री राजनाथ का रोड़ शो, मुख्यमंत्री योगी का राहुल पर निशाना

लखनऊ। केंद्रीय रक्षा मंत्री (Minister) और लखनऊ लोकसभा सीट (Loksabha Sheet) से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सहित अन्य भाजपा नेताओं के साथ रोड शो किया। मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचेंगे। इससे पूर्व उन्होंने मंदिर में पहुंच कर पूजा अर्चना भी की। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेसी नेता के एक बयान को लेकर जुबानी हमला भी किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा अपने वक्तव्यों के माध्यम से चर्चा में बने रहने के आदि हैं। जिन्हें भारत के इतिहास और भूगोल की जानकारी नहीं है, वो इस प्रकार की अनर्गल टिप्पणी ही करेंगे।

हास्यास्पद होगा

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिन लोगों ने अपने आपको एक्सीडेंटल हिंदू कहा है, वे भारत के इतिहास के बारे में चर्चा करेंगे तो यह हास्यास्पद ही होगा। भारत की एक समृद्ध परंपरा रही है। योगी ने कहा कि मुझे आश्चर्य इस बात का होता है कि राहुल गांधी बोलते समय उन राजाओं के योगदान को क्यों भूल गए।

कांग्रेसी नेता पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिन्होंने भारत को बनाने में योगदान दिया, जिन्होंने हिंदुस्तान का इस्लामीकरण करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी, जिन लोगों ने अत्याचार की सभी सीमाओं को लांघ डाला था, राहुल गांधी को इसके बारे में भी चर्चा करनी चाहिए। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने केंद्रीय मंत्री की बात करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह एक तपस्वी नेता हैं। उन्होंने हमेशा दलितों-वंचितों, पिछड़े वर्गों पर ध्यान दिया है। उनका नामांकन है, लखनऊ के लोग एकतरफा राजनाथ सिंह के लिए चुनाव लड़ते हैं। 
 


संबंधित समाचार