होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दो युवकों के झगड़े में बीच-बचाव करना दुकानदार को पड़ा भारी

दो युवकों के झगड़े में बीच-बचाव करना दुकानदार को पड़ा भारी

नई दिल्ली के खजूरी खास थाना इलाके में दो युवकों के बीच झगड़े में बीच बचाव कराना एक दुकानदार को भारी पड़ गया। एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलियां जमीन व एक ग्राहक की बाइक में लगी।

वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पोपींद्र (30) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पोपींद्र शहादतपुर एक्सटेंशन खजूरी खास में सपरिवार रहते हैं। उनकी अपने मकान में भूतल पर किराने की दुकान है। गत चार मार्च को इलाके में रहने वाले ऋषिकेश व मनीष आपस में झगड़ रहे थे। इस पर पोपींद्र ने दोनों को बीच बीच-बचाव करा दिया। इस पर मनीष भड़क गया और वह पोपींद्र से झगड़ा करने लगा।

शुक्रवार को मनीष अपने साथी राहुल व राही के साथ बाइक पर आया और पोपींद्र की दुकान पर पहुंचा। आते ही उन्होंने पिस्टल निकालकर पोपींद्र पर गोली चला दी। पोपींद्र नीचे झुक गया और गोली एक ग्राहक की बाइक में जाकर लगी। तभी राही भी पिस्टल निकाल कर फायरिंग करने लगा। आवाज सुनकर दुकानदार के परिजन व आसपास के लोग बाहर निकलें तो तीनों बाइक पर बैठकर भाग गए।


संबंधित समाचार