होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो भाइयों सहित चार लोगों की मौत

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो भाइयों सहित चार लोगों की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में शनिवार रात एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां सड़क हादसे में दो भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब युवकों की बाइक एक ट्रक से टकरा गयी। पुलिस ने बताया कि हादसा अंबापुरा में कटूंबी आदिभीत क्षेत्र में हुआ। युवक बाइक पर थे और खोरापाड़ा से बांसवाड़ा आ रहे थे। मृतकों की पहचान मुकेश, उसके भाई सोहन तथा दिलीप और दिनेश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

मामले में थानाधिकारी सिंह ने बताया कि हादसा दानपुर थाने की कटुम्बी में सीमा शुरू होने के सौ मीटर अंदर आंबापुरा की तरफ हुआ। इसके शिकार चारों युवा छोटी सरवन क्षेत्र पंचायत क्षेत्र के और उम्र 20 से 36 हैं। इनके बारे में रात सवा दस बजे तक पड़ताल से मालूम हुआ कि छोटी सरवन पंचायत के खोरापाड़ा गांव के एक युवक की बहन के घर कुछ कार्यक्रम था।

उसमें शामिल होने के लिए गांव से 26 वर्षीय मुकेश पुत्र जोखा खराड़ी, उसका सगा भाई सोहन (20), दिलीप पुत्र (22) बदिया खराड़ी और दिनेश (26) पुत्र देवजी बाइक से रवाना हुए। चारों चचेरे भाई है। उनके साथ आड़ीभीत के पास हादसा हुआ, जिसमें चारों की मौत हो गई। चारों के शव बांसवाड़ा भिजवाकर सुरक्षित रखवा दिए गए हैं।

पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब युवकों की बाइक एक ट्रक से टकरा गयी। पुलिस ने बताया कि हादसा अंबापुरा में कटूंबी आदिभीत क्षेत्र में हुआ। युवक बाइक पर थे और खोरापाड़ा से बांसवाड़ा आ रहे थे।


संबंधित समाचार