होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

स्कूल के क्लास रूम में घुसकर एक छात्र के परिजनों ने अन्य छात्रों के साथ की मारपीट, एक छात्र घायल

स्कूल के क्लास रूम में घुसकर एक छात्र के परिजनों ने अन्य छात्रों के साथ की मारपीट, एक छात्र घायल

नई दिल्ली के समयपुर बादली थाना इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के क्लास रूम में घुसकर एक छात्र के परिजनों ने अन्य छात्रों के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान एक छात्र घायल हो गया। पुलिस ने घायल छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और छात्रों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घायल छात्र शक्ति एंक्लेव बुराड़ी इलाके में सपरिवार रहता है। वह रोहिणी सेक्टर-18 स्थित एक पब्लिक स्कूल से 11वीं कक्षा का छात्र है। छात्र ने बताया कि गत 15 फरवरी को 11वीं कक्षा एक छात्र ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसपर कार चढ़ाने की कोशिश की थी।

विरोध करने पर छात्र वहां से चला गया था। कुछ देर बाद वह अपने चाचा रामपाल के साथ आया और उसके मारपीट करने लगा था। इसके बाद छात्र ने मामले की सूचना अपने प्रिंसिपल को दी। छात्र पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। गत 19 फरवरी को उनके बीच फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

छात्र ने अपने घर फोन कर आपबीती बताई। उसके माता पिता और चाचा रामपाल मौके पर पहुंचे। रामपाल के हाथ में डंडा था। सभी लड़कों के साथ मारपीट करने लगे। जब वह डरके कारण क्लास रूम से बाहर जाने लगा। चारों ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।


संबंधित समाचार