होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी आग, इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को किया गया शिफ्ट

Delhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी आग, इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को किया गया शिफ्ट

Delhi Fire दिल्ली समेत गुजरात में आज सुबह दो आग की घटनाएं सामने आई है। यहां लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। क्योंकि यह आग इमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) में लगी थी। जहां पहले से कई लोग मौजूद थे। आनन-फानन में दमकल विभाग (Fire Department) को सूचित किया गया। जिसके बाद मौके पर कई दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

इस में हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। वहीं दमकल अधिकारियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करने का काम किया जा रहा है। यहां दमकलकर्मी के अलावा दिल्ली पुलिस के जवान भी मौजूद है।

वहीं दूसरी ओर गुजरात के सूरत में आज सुबह एक पैकेंजिंग कंपनी में अचानक आग (Fire) लग गई। इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है और रेस्क्यू के दौरान 125 लोगों को बचा लिया गया है। मौके पर 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आग से बचने के लिए कई मजदूर पांच मंजिला इमारत से कूद गए। अभी भी लोगों को फैक्ट्री से बाहर निकाला जा रहा है। बारडोली डिवीजन के डीएसपी रूपल सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि कडोदरा के वरेली में आज तड़के एक पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। 125 लोगों को बचाया गया है।


संबंधित समाचार