होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CRIME NEWS : चरित्र संदेह के चलते दिया बड़ी घटना को अंजाम, कुल्हाड़ी से पत्नी को उतारा मौत के घाट

CRIME NEWS : चरित्र संदेह के चलते दिया बड़ी घटना को अंजाम, कुल्हाड़ी से पत्नी को उतारा मौत के घाट

बिलासपुर । CRIME NEWS :  बिलासपुर के सरकंडा इलाके में होली की रात पत्नी क टंगीया से निर्मम हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पति मुकेश साहू ट्रेन से नागपूर फरार हो गया। नागपुर से वापस आते समय सरकंडा पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को भाटापारा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। 

शराब के नशे में हत्या :

CRIME NEWS :  पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी चिंगाराजपारा का रहने वाला है । दो साल पहले दोनों ने लव मैरिज किया था । पति मुकेश साहू 28 वर्ष और पत्नी श्वेता कौशिक 23 वर्ष पिछले दो माह से किराये के मकान में रहते थे। मुकेश साहू मूलतः सकरी थाना क्षेत्र के लाखासार का निवासी है ।  होली की रात्रि मुकेश शराब के नशे में घर लौटा इस दौरान दोनों में काफी झगड़ा हुआ। आरोपी पहले से ही पत्नी पर चरित्र शंका करता था।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार :

CRIME NEWS :  होली के दिन नशे में अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और धीरे धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी पर पास में रखे टंगीया से जानलेवा हमला कर दिया।  हमले में उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के के बाद वह नागपुर फरार हो गया । वापस आते समय सरकंडा पुलिस ने आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर भाटापारा रेलवे स्टेशन से दर दबोचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 


संबंधित समाचार