होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भाजपा नेता विनय मेहर : भोपाल में भाजपा नेता ने ना​बालिग से डलवाया वोट, मचा हंगामा

भाजपा नेता विनय मेहर : भोपाल में भाजपा नेता ने ना​बालिग से डलवाया वोट, मचा हंगामा

भाजपा नेता विनय मेहर : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनावों में अपनी अहम भूमिका निभाने वाली वोटिंग ईवीएम मशीन खिलौना बन गई है। हाल ही में भोपाल से एक वीडियो सामने आया है। वीडियों में भाजपा नेता ने अपने बेटे से वोट डलवा रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने अपनी आपत्ती दर्ज की है। 

जानकारी के अनुसार भाजपा जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर ने अपने नाबालिग बेटे से मतदान केंन्द्र पर वोट डलवाया और उसका एक वीडियो भी बनाया। मेहर ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर पोस्ट किया हैं। वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता पियूष बबेले ने पूछा है कि "कोई कार्रवाई होगी?" मामले को लेकर भोपाल कलेक्टर का कहना है कि जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर पीठासीन अधिकारी और संबंधित पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

कांग्रेस नेता पीयूष बबेले ने एक्स पर लिखा है कि भाजपा ने चुनाव आयोग को बच्चों का खिलवाड़ बना दिया है। भोपाल में भाजपा के जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर ने नाबालिग बेटे से डलवाया वोट। वोट डालते वक्त का विनय मेहर ने वीडियो भी बनाया। वीडियो फेसबुक पर विनय मेहर ने किया पोस्ट। कोई कार्रवाई होगी?

आपको बता दें कि ईवीएम को लेकर पहले भी कई सवाल उठ चुके है। दिग्विजय सिंह ईवीएम को लेकर सवाल उठाते आए है। ऐसे में भाजपा नेता द्वारा अपने नाबालिग बेटे से वोट डलवाने का वीडियो को लेकर कांग्रेस हमलावार हो गई है। 

वही भोपाल में मतदान करने के दौरान वीडियो बनाकर पोस्ट करने वाले युवक सुनिल कुमार शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवक ने सोशल मीडिया पर मतदान करते समय का वीडियो डाला था। कटारा हिल्स पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 188 सहित अन्य धराओं में केस दर्ज किया है। युवक की खोजबीन की जा रही है। 


संबंधित समाचार