होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: नोटा को लेकर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान, कैलाश विजयवर्गीय ने किया शेयर

MP NEWS: नोटा को लेकर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान, कैलाश विजयवर्गीय ने किया शेयर

भोपाल : देशभर में लोकतंत्र के महापर्व की धूम चोरों तरफ देखने को मिल रही है। लोग बढ़ चढ़कर मतदान कर रहे है। ताकि अपने लिए एक अच्छी सरकार का चयन कर सके। इसी कड़ी में अब कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता मध्य प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव की तैयारी में जुट गए है। इसी बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने नोटा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसमे उन्होंने कहा कि नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं है। 

अपना मत देने में ही समझदारी है

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र में उपलब्ध-प्रत्याशियों में से जो सर्वाधिक योग्य लगे, उसे अपना मत देने में ही समझदारी है। मोहन भागवत ने इस बयान को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने X पर पोस्ट शेयर कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा  कि  'परम आदरणीय सरसंघचालक मोहन भागवत जी ने नोटा को बहुत अच्छी तरह से समझाया है। लोकतंत्र में उपलब्ध प्रत्याशियों में से जो सर्वाधिक योग्य लगे, उसे अपना मत देने में ही समझदारी है। नोटा का विकल्प हमारे हित में नही है।

कांग्रेस ने अपना समर्थन नोटा को दिया 

बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापसी के अंतिम दिन अपना नामांकन वापस लेकर कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए थे । जिसके बाद कांग्रेस ने अपना समर्थन नोटा को दे दिया। इसके बाद से कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार जनता के बीच जाकर नोटा को वोट देने की अपील कर रहे है। बताते चले कि चौथे चारण का मतदान मध्य प्रदेश में 13 मई को है। जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। 


संबंधित समाचार