होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भारत में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, PM वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

भारत में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, PM वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

भारत में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस खतरनाक वायरस को हराने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अभी तक इस वायरस को हराने में कोई खास कामयाबी नहीं मिली है। देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के जरिए केरल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से बात करेंगे। बताया जा रहा है कि यह मीटिंग सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे के बीच होगी। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी आज ही दूसरी मीटिंग भी करेंगे। दूसरी मीटिंग में पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे और कोविड-19 वैक्सीन को बांटने को लेकर चर्चा करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस की रफ्तार तेज हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू 7 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। गुजरात सरकार ने शादी, रिसेप्शन और अन्य समारोहों में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी है। वहीं अंतिम संस्कारों में 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी गई है। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है।


संबंधित समाचार