होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TWITTER: LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं।,अरविन्द केजरीवाल का राज्यपाल पर तीखा तंज 

TWITTER: LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं।,अरविन्द केजरीवाल का राज्यपाल पर तीखा तंज 

DELHI:  मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज ट्वीट कर दिल्ली के राजयपाल पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट में कहा कि LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। मंगलवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी को पत्र लिखकर एमसीडी में हुए 6000 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच की मांग उठाई थी। अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी पर तीखा तंज कसा है। 


मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लिखा है:
LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।


एक दिन पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को एक चिट्ठी लिखकर कहा कि भाजपा की एमसीडी में हुए 6 हजार करोड़ रुपए के घोटाले की जांच के आदेश आपने क्यों नहीं दिए? मैंने 2 महीने पहले भाजपा की नगर निगम द्वारा 6000 करोड़ के घोटाले को लेकर सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी लिखी थी, आपने भाजपा द्वारा किए गए 6000 करोड के घोटालों पर कोई ध्यान नहीं दिया है। आपने मेरे घर सीबीआई के छापे डलवाए। आपको मेरी जांच करा कर कुछ नहीं मिला। सिसोदिया ने यह भी लिखा था कि आपका ध्यान सिर्फ दिल्ली सरकार के कामों में हस्तक्षेप करना रोज झूठी जांच कराना रह गया है। हमारी सरकार कट्टर ईमानदार और किसी भी जांच से नहीं डरती।


संबंधित समाचार