होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

80 साल की वृद्धा सास को धक्के मारकर उसकी बहू ने निकाला बाहर, वीडियो वायरल

80 साल की वृद्धा सास को धक्के मारकर उसकी बहू ने निकाला बाहर, वीडियो वायरल

हिसार। आजाद नगर एरिया में रहने वाली एक 80 साल की वृद्धा को उसकी बहू द्वारा सामान सहित घर से धक्के मारकर उसे बाहर निकालने का वीडियो वायरल हुआ। तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को देखते ही हरियाणा महिला आयोग व पुलिस प्रशासन एक्टिव (Active) हो गया। पुलिस ने तुरंत वृद्धा के बयान एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ वह मंगलवार का है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक बहू शकुंतला देवी ने अपनी वृद्ध सास छन्नौ देवी का सामान गली में फैंक दिया है और ठंड में अपनी सास को भी धक्के मारकर घर से बाहर कर दिया। बुजुर्ग महिला को रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था और व मदद की गुहार लगाती दिख रही थी।

इस दौरान एक व्यक्ति ने मामले का सारा वीडियो अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया। वीडियो में व्यक्ति बुजुर्ग महिला के साथ इस तरह के व्यवहार पर ऐतराज उठाता है तो वह उस व्यक्ति को उल्टा-सीधा कहने लगती है। दुव्यर्वहार करने वाली महिला अपने व अपने परिवार के बारे में भी कोई जानकारी नहीं देती।

वीडियो में बहू द्वारा मारपीट किए जाने की बात भी वृद्धा कहती दिख रही है। मारपीट करने और अपनी सास को घर से बाहर निकलाने वाली महिला वीडियो बनाने वाले को कह रही है कि पुलिस तो भ्रष्ट हैं, 10 से 100 रुपये में बिक जाती हैं।

शुक्रवार को वीडियो जैसे ही वायरल हुआ। पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया। आजाद नगर थाना प्रभारी रोहताश कुमार खुद मौके पर पहुंचे और उन्होंने बुजुर्ग महिला से मारपीट करने वाली बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि वायरल वीडियो मंगलवार का है।

वृद्धा की शिकायत पर बहू पर केस दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में छन्नौ देवी ने बताया कि उसके तीन लड़के है और तीनों अलग-अलग मकानों में रहते है। तीनों सरकारी नौकरियों से रिटायर्ड है। वह अपने बेटे भागमल पटवारी के पास रहती थी। भागमल व उसकी पत्नी शकुंतला में अक्सर झगड़ा रहता है और शकुंतला ने भागमल को घर से निकाला हुआ है।

छन्नौ देवी का आरोप है कि शकुंतला ने पिछले कुछ दिनों से एक कमरे में बंधक बनाया हुआ था और वह खाने पीने के लिए भी नहीं देती थी। मंगलवार को उसने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और उसके बिस्तर भी गली में फैंक दिए। घटना के बाद में वृद्धा अपने बेटे सतबीर के यहां ठहरी हुई है।


संबंधित समाचार