होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी और एक सेना का जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी और एक सेना का जवान घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ (Poonch) जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी और सेना का एक जवान (Army jawan) घायल हो गया है।

जेल में बंद एक पाकिस्तानी आतंकवादी (Pakistani terrorist), जिसे ठिकाने की पहचान के लिए जंगल में लाया गया था। क्रॉस-फायरिंग (cross-firing) में भी घायल हो गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ (encounter) स्थल से भारी गोलाबारी के बीच आतंकी को बाहर निकाला गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले पाकिस्तान स्थित एक आतंकवादी जिया मुस्तफा को भाटा दुरियां में एक आतंकवादी ठिकाने का पता लगाने के लिए वन क्षेत्र में ले जा रहे पुलिसकर्मी और सेना के जवान पर आतंकियों ने हमला कर दिया।

इस हमले में दो पुलिसकर्मी और एक सेना का जवान घायल हो गया, क्रॉस फायरिंग में आतंकवादी जिया मुस्तफा भी घायल हो गया। इसी जगह पर 14 अक्टूबर को सेना के 3 जवान और 1 जूनियर कमिश्नर अधिकारी शहीद हो गए थे।

सूत्रों के मुताबिक, सर्च अभियान के दौरान जब टीम आतंकी ठिकाने के पास पहुंची तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में आतंकी मुस्तफा घायल हो गया, लेकिन दूसरी तरफ से भारी गोलीबारी के कारण आतंकी को घटनास्थल से नहीं निकाला जा सका।


संबंधित समाचार