होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

love jihad in gwalior : ब्लैकमेल कर मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म, गोमांस खिलवाकर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

love jihad in gwalior : ब्लैकमेल कर मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म, गोमांस खिलवाकर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

ग्वालियर : धर्म परिवर्तन का एक और सनसनीखेज मामला ग्वालियर से सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने पहले तो हिन्दू युवती को मरने की धमकी देकर अपने साथ बहोड़ापुर ले गया और दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। इसके बाद भी जब युवती नहीं मानी तो उसे बेरहमी से पीटकर गोमांस खिलाया। करीबन तीन साल तक आरोपी युवती को बंधक बनाकर इस घिनौने कृत्या को अंजाम देता रहा। इस बात की जानकारी जब हिंदू जागरण मंच को लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी  साबिर खान उर्फ छोटे खान के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। 

3 साल तक बंधक बनाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती तारागंज इलाके में रहने वाली है। जिसे लंबे समय से पड़ोस में रहने वाला साबिर खान उर्फ छोटे खान मरने की धमकी देकर बात करने का दबाव बनाता था। जिसके बाद भी जब युवती आरोपी की बातो में नहीं आई तो उसने आत्महत्या मामले में उसके परिवार को फसाने की धमकी देकर अपने साथ बहोड़ापुर स्थित रामाजी का पुरा इलाके में ले गया। जहां उसने पीड़िता के साथ 3 साल तक बंधक बनाकर दुष्कर्म कर जबरन धर्म परिवर्तित कराने के लिए दबाव बनाता रहा। इंकार करने पर जबरन मारपीट करता।  इस दौरान एक दिन युवती आरोपी के चंगुल से भाग निकली और घर जाकर परिजनों को सारी दस्ता बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस को बयान देते  तारागंज निवासी 27 वर्षीय युवती ने बताया कि उसके पड़ोस में ही साबिर खान उर्फ छोटे खान रहता था। साबिर शादीशुदा था, इसके बाद भी युवती से जबरन बात करने के लिए धमकाता था। युवती को धमकाकर उसने सुसाइड नोट दिखाया और कहा कि अगर उससे बात नहीं की तो आत्महत्या कर उसके पूरे परिवार का नाम लिखकर फंसा देगा। जिससे युवती डर गई और आरोपी से जबरन बात करने लगा। इस दौरान आरोपी ने युवती को एक दिन मिलने के बहाने बुलाया और किडनैप कर अपने साथ बहोड़ापुर स्थित रामाजी का पुरा में एक कमरे में ले जाकर गलत काम किया। जब युवती घर जाने के लिए कहती तो आत्महत्या की धमकी देता था और हर रोज धर्म बदलने के लिए दबाव डालता था, जब वह मना करती थी तो  आरोपी का भाई समीर खानऔर पिता युसूफ खान उसके साथ मार पिट करते और जबरदस्ती गोमांस खिलते । इधर पीड़ित का बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की। 
 


संबंधित समाचार