होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG Weather Update : प्रदेश में आज बारिश के आसार, गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी 

CG Weather Update : प्रदेश में आज बारिश के आसार, गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी 

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने अपनी बदली हैं. जिसके  मंगलवार यानि कल  शाम को राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में शाम 06 बजे  के करीब झमाझम बारिश  हुई है। वहीं बुधवार यानि आज प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा के आसार हैं. इसके साथ ही  गरज चमक, अंधड़ चलने और छींटे पड़ने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं। ऐसे में कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि और वज्रपात होने की भी संभावना है। बता दें कि अधिकतम तापमान में इस दौरान गिरावट हो सकती है . 

तापमान  में गिरावट :

CG Weather Update:   बारिश से एक तरफ गर्मी में राहत मिली है। इसके साथ ही प्रदेश के जगदलपुर, हांडीगुड़ा और सरगुजा के अलावा प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में कल हल्की बारिश हुई है. कल यानि मंगलवार को लोहांडीगुड़ा, जगदलपुर, सरगुजा के साथ ही प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई.ऐसे में इस बीच बारिश के चलते अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई हैं.बीते 24 घंटे में 3 से 7 डिग्री सेल्सियस तक तापमान में गिरावट हुई है। वहीं मंगलवार को सुबह बादल छाए हुए हैं. आने वाले दो दिनों तक प्रदेश में मौसम ऐसे ही बने रहने के आसार हैं. वहीं  एक ओर यहां केअंबिकापुर जिले में कल अधिकतम तापमान सामान्य से लगभग 4 डिग्री  सेल्सियस  तक कम 35.8 डिग्री दर्ज किया हैं. 

बारिश के आसार :

CG Weather Update: इसके अलावा पेंड्रा रोड का भी अधिकतम तापमान 38.2 डिग्री दर्ज किए गए हैं. इसे साथ ही बता दें कि आज भी प्रदेश के कई  जिलों में हल्की बारिश होने के आसार जताए जा रहे हैं. वहीं मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दो दिनों तक मौसम ऐसे ही बना रहेगा. वहीं अचानक हुए बारिश के आसार यहाँ केअधिकतम तापमान में गिरावट हुई है, जिससे मौसम में ठंडकता आई है. साथ ही गर्मी से लोगों को थोड़ी राहत मिली हैं. 


संबंधित समाचार