होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Breaking : राजधानी में लगी आग, चार दुकाने आई चपेट में 

Bhopal Breaking : राजधानी में लगी आग, चार दुकाने आई चपेट में 

भोपाल। राजधानी भोपाल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल भोपाल के गौतम नगर की चार दुकानों में लगी भीषड़ आग ने सभी को हैरान कर दिया है। सुबह करीब 3.30 बजे लगी आग की चपेट में आकर 4 दुकानें जलकर खाक हो गई है। इस घटना के दौरान 2 युवतियों को रेस्क्यू कर बचाया गया है।वहीं दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में करीव 3 से 4 घंटे का समय लगा। 

जानकारी के अनुसार बिल्डिंग में आग लगने की वजह शार्ट शर्किट बताया जा रहा है। जिस बिल्डिंग में आग लगी उसके ग्राउंड फ्लोर पर किराना, जनरल स्टोर्स, रेस्टोरेंट और जिम है। जो आग की चपेट में आ गई। साथ ही ऊपर एक फ्लैट है जिसमे एक परिवार के पांच सदस्य थे जो आग लगी बिल्डिंग में फस गए थे। ३ लोग तो आसानी से बहार आ गए थे लेकिन दो युवतियों का रेस्क्यू करना पड़ा। दमकल की गाड़ियों ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

चेतक ब्रिज से कुछ दूर गौतम नगर मार्केट में यह आग लगी है। फायर विग्रेड के अधिकारियों ने बताया कि, 'बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर किराना, जनरल स्टोर्स, रेस्टोरेंट और जिम है। इनमें से एक में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। इसके बाद आग फैलती गई। बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर एक परिवार भी रहता था, जो आग की चपेट में आ गया। 5 में से 3 सदस्य को तो आसानी से उतार लिया गया, लेकिन 2 युवतियां आग में फंस गई थी। जिन्हें  रेस्क्यू कर बचाया गया।'


संबंधित समाचार