होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UP Election : दारा सिंह चौहान ने सपा जॉइन की, अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

UP Election : दारा सिंह चौहान ने सपा जॉइन की, अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जहां अन्य दलों से टिकट की चाह लेकर उनकी पार्टी जॉइन करने वालों के लिए रास्ता बंद कर दिया है, उनके आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। योगी सरकार (Yogi Government) में पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने भी अब सपा जॉइन कर ली है। उनके साथ ही कई अन्य नेता भी सपा में शामिल हुए हैं।

इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर सीट से टिकट देने पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि डबल इंजन की सरकार के इंजन एक दूसरे से टकरा रहे हैं। दिल्ली और लखनऊ वाले एक दूसरे के इंजन के पहिये खोल रहे हैं लेकिन इस लड़ाई में जो विदाई हुई है, गोरखपुर के लिए मैं बधाई देता हूं।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने तस्वीरें देखीं कि कैसे वह (योगी आदित्यनाथ) बे-मन से खिचड़ी खा रहे थे... यह लोग वोट के लिए खिचड़ी खा रहे हैं । हर वर्ग के लोग समझ गए हैं कि यह वोट के लिए सब कुछ कर रहे हैं। सब साथ आएं और भाजपा की ज़मानत जब्त कराएं। इस दौरान दारा सिंह चौहान ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सबका साथ, सबका विकास किया लेकिन कुछ चंद लोगों का ही विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर वर्ग के व्यक्ति को धोखा दिया है। युवाओं ने नौकरी के लिए बीजेपी को वोट किया, लेकिन रोजगार नहीं मिला। फसलों के लिए किसानों ने वोट दिया तो उन्हें खुले आसमान पर अपने हक के लिए साल तक सड़कों पर सोना पड़ा। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जनता आइना दिखाकर रहेगी।

सिद्धार्थनाथ ने किया पलटवार

सीएम योगी के गोरखपुर सीट से टिकट देने के बाद अखिलेश जिस तरह से तंज कस रहे हैं, उसे लेकर यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ ने पलटवार किया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश जी को समझ नहीं आता कि उनका घर कहां है,जहां भी घर बनाते हैं उसे छोड़ देते हैं। इसी तरह जो अपना घर भूल जाता है, वो प्रदेश को क्या याद रखेगा? हमारे CM गोरखपुर से हैं और वहीं से चुनाव लड़ रहे हैं,वो अपने घर को नहीं भूले तो प्रदेश को भी नहीं भूलेंगे।


संबंधित समाचार