होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RESERVATION ISSUE : आरक्षण का जिन्न INDI गठबंधन के चिराग से बाहर, सुधांशु का हमला

RESERVATION ISSUE : आरक्षण का जिन्न INDI गठबंधन के चिराग से बाहर, सुधांशु का हमला

दिल्ली। राज्यसभा सांसद और भाजपा (BJP) प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा कि भाजपा और PM जिन आशंकाओं (Posibilty) को व्यक्त कर रहे थे वे अब पूरी तरह से सच (Truth) साबित होती दिख रही है। मुस्लिम आरक्षण का जिन्न INDI गठबंधन के चिराग से बाहर निकल कर दक्षिण से लेकर अब गंगा के मैदान तक पहुंच कर भारत के आकाश पर दिख रहा है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने जो बयान दिया है उसमें गौर करने लायक बात ये है कि हां मिलना चाहिए। आगे सबसे गंभीर शब्द था पूरा का पूरा यदि पूरा का पूरे मुस्लिम समाज को आरक्षण मिलना चाहिए तो ये साफ हो गया कि SC, ST और OBC का हिस्सा मारकर वे मुस्लिम समाज को आरक्षण देना चाहते हैं ये आशंका सत्य साबित हो गई।

सामाजिक दायित्व

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इससे एक और बात साफ हो गई की अब RJD के MY समीकरण में M प्राथमिक हो गया और Y पीछे रह गया। प्रचलित धारणा के हिसाब से M का अर्थ मुस्लिम और Y यादव माना जाता था। मंगलवार को इधर अभिनेता शेखर सुमन और राधिका खेड़ा ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। इस मौके पर अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि मैं इसको राजनीति और अपने आप को राजनेता नहीं मानता हूं मैं अभिनेता ही रहूंगा लेकिन हमारा एक सामाजिक दायित्व है। उसके तहत हम क्या कर सकते हैं ये सोच कर मैं यहां आया हूं।

शेखर सुमन ने कहा कि मुझे लगता है कि हम बाहर बैठ कर बहुत सारी बातें करते रहते हैं। हमें व्यवस्था में शामिल होने की और अंदर से उसे देखने परखने की जरूरत है। आखिरकार हमें अपने देश को विकसित और वैश्विक पटल पर देखना है। हमें गर्व महसूस करना है कि हम भारतीय हैं। कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने के बाद राधिका खेड़ा ने कहा कि मैं परसों तक कांग्रेस में रही और न्याय मांगती रही परन्तु जो अपनी पार्टी की बेटी को न्याय नहीं दे सके। जिसने अपने जीवन के 22 साल पार्टी को दे दिया उसे न्याय नहीं दे पाए तो जनता भी देख रही है कि वो उन्हें क्या न्याय दे पाएंगे। राधिका ने कहा कि मैं देश की जनता को कहना चाहूंगी कि जो अपना घर नहीं संभाल पा रहे हैं, वो जो 5 न्याय में से एक महिला न्याय की बात कर रहे हैं वह वो पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो वह किसी के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।
 


संबंधित समाचार