होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM YOGI : योगी ने लालू के आरक्षण वाले बयान पर लगाई क्लास, INDI गठबंधन पर आरोप

CM YOGI : योगी ने लालू के आरक्षण वाले बयान पर लगाई क्लास, INDI गठबंधन पर आरोप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के आरक्षण (Reservation) वाले पर जमकर घेरा है। लालू यादव के मुस्लिमों (Muslims) को आरक्षण मिलना चाहिए वाले बयान (Statment) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने INDI गठबंधन पर अन्य जातियों के आरक्षण में सेंध लगाने का आरोप लगाते हुए जुबानी हमला किया है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कह रहे हैं कि INDI गठबंधन से जुड़े हुए दल OBC, अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण पर सेंध लगाने का काम कर रहे हैं। योगी ने कहा कि इनका घोषणापत्र इस बात का प्रमाण है। कांग्रेस, सपा,RJD को जब भी मौका मिलेगा ये अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेंध लगाकर इन्हें जबरन अल्पसंख्यकों को देने का प्रयास करेंगे।

चरित्र हिंदू विरोधी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में नए भारत का उदय हुआ है। इसलिए जनता फिर एक बार मोदी सरकार के साथ है। योगी ने कहा कि मिश्रिख लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के विरोधी थे। विरोधियों पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस, इन दोनों का चरित्र हिंदू विरोधी और राम विरोधी है।

कांग्रेस को घेरते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ध्रुवीकरण कर रही है, सच्चाई सामने ले आना हमारा कर्तव्य' हमारे पास पिछले 10 वर्षों का ट्रैक रिकॉर्ड है और अगले 25 वर्षों का विजन है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले 5 साल का रोड मैप है और नई सरकार के पहले 100 दिन का प्लान है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के पास ना तो काम का कोई ट्रैक रिकॉर्ड है और ना ही कोई विजन है। 


संबंधित समाचार