होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : कांग्रेसी मिलकर आतंकी क़साब का पक्ष ले रहे, मोदी का INDI गठबंधन पर हमला

PM MODI : कांग्रेसी मिलकर आतंकी क़साब का पक्ष ले रहे, मोदी का INDI गठबंधन पर हमला

अहमदनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महाराष्ट्र (Maharastra) का दौरा (Visit) करते हुए चुनावी सभा (Public Meeting) में कांग्रेस (Congress) और उसके सहयोगी दलों पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता का बयान तो और भी खतरनाक है। यह कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी क़साब का पक्ष ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय विदेश राज्य मंत्री और परिवार के करीबी ने क़साब को निर्दोष बता दिया है, यह मुंबई हमले में मारे गए सभी निर्दोष नागरिकों, यह मुंबई हमले में सभी आतंकियों को मारने वाले सुरक्षाबलों का अपमान है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश को किस तरफ ले जाना चाह रही है।

कांग्रेस पाकिस्तान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि INDI अघाड़ी का कोई हथकंडा जनता के सामने नहीं चल रहा है। यह हताशा सीमा पार भी दिखाई दे रही है। यहां वाली A टीम हार रही है इसलिए कांग्रेस की सीमा पार वाली B टीम एक्टिव हो गई है। सीमा पार से कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए ट्वीट किए जा रहे हैं तो बदले में कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज के दिन कांग्रेस और INDI गठबंधन ने अपनी बहुत खतरनाक साजिश पर खुद ही मुहर लगा दी है। इतने दिनों से मैं देश से कह रहा था कि कांग्रेस और उसके साथी बहुत खतरनाक खेल में लगे हैं, आज INDI गठबंधन के सबसे बड़े नेता ने इससे पर्दा भी उठा दिया है। मोदी ने कहा कि ये बिहार में अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं। इन्होंने आज मीडिया के सामने साफ कहा है कि INDI गठबंधन की सरकार आई तो देश में मुसलमानों को आरक्षण देंगे और पूरा का पूरा देंगे। पीएम ने कहा कि INDI गठबंधन का कहना है कि ये पूरा का पूरा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देंगे।
 


संबंधित समाचार